सीरियल 'फालतू' में सागर वाही की एंट्री, बढ़ेगी की मुश्किलें- अब क्या करेंगे अयान

फालतू सीरियल ने बहुत ही कम समय में अपनी कहानी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है. जल्द ही शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. 'फालतू' में सागर वाही की एंट्री होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2023, 04:15 PM IST
  • 'फालतू' में सागर वाही की एंट्री

    रुहान लेकर आएगा नई मुश्किलें
सीरियल 'फालतू' में सागर वाही की एंट्री, बढ़ेगी की मुश्किलें- अब क्या करेंगे अयान

नई दिल्ली: 'फालतू' ने दर्शकों से लगातार प्रशंसा बटोरी है क्योंकि इसकी बेजोड़ और भरोसेमंद कहानी ने इसे सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक बना दिया है. 'फालतू' में निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा मुख्य किरदार में हैं. फालतू का निर्माण बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है.

क्या है फालतू की कहानी

फालतू एक ऐसी लड़की की कहानी को बयां करती है जो एक अवांछित संतान है. शो की कहानी का मुख्य उद्देश्य फालतू को अपने परिवार की स्वीकृति और सम्मान हासिल करने का संघर्ष है. दर्शकों ने फालतू की सम्मोहक और आकर्षित कहानी के लिए बहुत प्रशंसा की है.

सागर वाही को होगी एंट्री

वर्तमान ट्रैक फालतू और अयान के इर्द-गिर्द घूमता है. प्रशंसक फालतू और अयान की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं और प्यार से उन्हें टेलीविजन के राहुल और अंजलि कहकर बुलाते हैं. हाल ही में सागर वाही ने शो में एंट्री की है. सागर शो में रुहान की भूमिका निभाएंगे. अयान और फालतू के जीवन में आने वाले नए मोड़ और परिस्थिति को देखना बेहद दिलचस्प होगा. रुहान एक मुश्किल किरदार है. वह सेल्फ- मेड आदमी है और इसलिए सोचता है कि वह हमेशा सही है. उसके बात करने के तरीके से सफलता का अहंकार साफ झलकता है लेकिन रुहान नकारात्मक चरित्र नहीं है. अपनी बहन शनाया के लिए उसका प्यार उसे अंधा कर देता है. शनाया का किरदार सलोनी संधू ने निभाया है. फालतू के सामने आने पर शनाया क्रिकेट को लेकर उत्साहित हो जाती है क्योंकि वह खुद एक युवा क्रिकेटर थी, लेकिन वास्तविकता यह है कि शनाया हमेशा फालतू को नीचे लाने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है.

किरदार को लेकर सागर ने कही ये बात 

स्टारप्लस के शो फालतू में रूहान की भूमिका निभाने वाले सागर वाही ने कहा, "मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और रूहान सचदेवा की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं. मैं शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं. रुहान एक दिलचस्प किरदार है जो एक सेल्फ मेड बिजनेसमैन है. वह बाहर से मजबूत और कठोर दिखता है लेकिन दिल से एक खूबसूरत इंसान है. वह जो करता है उसमें उत्कृष्टता प्राप्त करता है और यह गुण उसे भीड़ से अलग बनाता है. वह किसी भी चीज में हमेशा विजेता होना चाहता है. अगर कोई एक चीज है जो वह पैसे से ऊपर रखता है, तो वह उसकी बहन है.

मेरा किरदार फालतू, अयान और पूरे परिवार के जीवन में भावनाओं और कहानी की परतों के साथ उत्साह को जोड़ेगा. क्योंकि रूहान हर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करेगा. इतनी सहजता और रवैया को देखने के बाद दर्शकों को यह किरदार पसंद आएगा." यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:  सलमान खान की सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़