सैफ अली खान को भेजा चित्रांगदा सिंह ने मैसेज, सारा अली खान को लेकर ये क्या कह गईं एक्ट्रेस

चित्रांगदा पहली बार सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. सारा से पहले चित्रांगदा ने उनके पित सैफ अली खान के साथ भी काम किया है. ऐसे में चित्रांगदा को सारा का बिहेवियर काफी पसंद आया. वो खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 06:03 PM IST
  • चित्रांगदा हुई सारा की फैन
  • पापा सैफ से कर दी तारीफ
सैफ अली खान को भेजा चित्रांगदा सिंह ने मैसेज, सारा अली खान को लेकर ये क्या कह गईं एक्ट्रेस

Sara Ali Khan Show: चित्रांगदा सिंह की अगली फिल्म, गैसलाइट में उन्हें सारा अली खान के किरदार मीशा की सौतेली मां के रूप में दिखाया गया है. गैसलाइट में मीशा अपने घर लौटने के बाद अपने लापता पिता के रहस्य का पता लगाने की कोशिश करती है और मानती है कि उसकी सौतेली मां उससे कुछ छिपा रही है. यह पहली बार है कि चित्रांगदा और सारा एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं बात करें चित्रांगदा की तो वो पहले ही सारा के पिता सैफ अली खान के साथ 'बाजार' (2018) में काम कर चुकी हैं.

काम करने में आया मजा

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में चित्रांगदा को एक नेगटिव किरदार में दिखाया गया है. ऐसे में चित्रांगदा ने शेयर किया कि उन्हें सारा के साथ काम करने में मजा आया और उनकी वजह से वो हमेशा सेट पर हंसती रहीं. 'बाजार' में सैफ अली खान और चित्रांगदा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी. उन्होंने बताया कि जब वो सैफ के साथ काम करती थीं तो उन्हें अच्छा लगता था. सैफ हर टेक में अलग परफॉर्म करते थे. ये वही साल था जब सारा ने 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से डेब्यू किया था. चित्रांगदा का कहना है कि ये महज एक बड़ा संयोग है कि उन्होंने पिता और बेटी दोनों के साथ काम किया. 2018 में सैफ के साथ और पांच साल बाद सारा के साथ.

सारा की एनर्जी है अच्छी

सैफ और सारा दोनों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा ने बताया, "यह बहुत अजीब है कि जब सारा अली खान अपनी पहली फिल्म में काम कर रही थीं तब मैं सैफ अली खान के साथ शूटिंग कर रही थी और अब मैं उनके साथ काम कर रही हूं. मैंने सैफ को मैसेज किया कि उनकी बेटी कितनी कमाल की हैं और मुझे उनके साथ काम करके कितनी खुशी हुई. वह प्यारी हैं और उनमें गजब की एनर्जी है. मुझे उन दोनों के साथ काम करने में बहुत मजा आया."

चित्रांगदा की लंबी छलांग

चित्रांगदा ने 2005 में सुधीर मिश्रा की 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' में के के मेनन और शाइनी आहूजा के साथ एक्टिंग की शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' में देखा गया था. 'गैसलाइट' रमेश तौरानी और अक्षय पुरी की फिल्म है. पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च, 2023 को Disney+ Hotstar पर होगा. विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी कलाकारों का हिस्सा हैं.

इसे भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अब अर्चना पूरन सिंह को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता! इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़