इब्राहिम अली खान की टांगों को देखकर क्यों हैरान हो रहे हैं लोग? जानिए क्या है माजरा

इब्राहिम अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार लोगों का ध्यान उनकी टांगों ने खींचा है. लोग उनकी टांगों को देखकर अब काफी हैरान होने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 02:53 PM IST
  • इब्राहिम अली खान की टांगें लोगों को काफी हैरान कर रही हैं
  • लोग अब इब्राहिम की टांगों पर खूब कमेंट्स भी करने लगे हैं
इब्राहिम अली खान की टांगों को देखकर क्यों हैरान हो रहे हैं लोग? जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अभिनय की दुनिया से दूर रहने के बावजूद अक्सर लाइमलाइट में छाए रहते हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब एक बार फिर से इब्राहिम की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि, यहां लोगों की नजरें उनकी टांगों पर जाकर रुक गई हैं.

स्पोर्ट्स लुक में दिखे इब्राहिम

इब्राहिम के फैंस हमेशा ही उनके लुक्स की तुलना सैफ से करते आए हैं. इस बार लोगों का ध्यान इब्राहिम के चेहरे से हटकर उनकी टांगों पर चला गया है. दरअसल, हाल ही में इब्राहिम को उनके घर के बाहर देखा गया. यहां वह ब्लू कलर की स्पोर्ट्स टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आए. उन्होंने कोरोना के नियमों का पालन करते हुए चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इब्राहिम यहां काफी फिट दिख रहे हैं. इसी दौरान शॉर्ट्स में नजर आ रहीं उनकी सफेद टांगों पर लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने इब्राहिम की टांगों पर ही मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'लड़कियां इनके जैसी टांगों की कामना करती हैं' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इब्राहिम के पैरों को क्या हो गया?'

इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर है चर्चा

बता दें कि इब्राहिम को अक्सर बहन सारा अली खान के साथ उनकी पोस्ट में देखा जाता है. इसके अलावा पिछले काफी समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- शूट के दौरान घायल हुए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, तुरंत करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़