सलमान खान और धर्मेंद्र ने महाराष्ट्र में दिया कृषि पर्यटन को बढ़ावा

महाराष्ट्र राज्य में कृषि पर्यटन का फिर से उत्थान किया जा रहा है और इसमें बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) खेती करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2021, 12:25 PM IST
  • सलमान ने शेयर की थी धान लगाती वीडियो
  • कोरोना के बावजूद कृषि पर्यटन में बढ़ावा
सलमान खान और धर्मेंद्र ने महाराष्ट्र में दिया कृषि पर्यटन को बढ़ावा

मुंबई: महाराष्ट्र राज्य में कृषि पर्यटन का फिर से उत्थान किया जा रहा है और इसमें बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) खेती करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan Farming Video) ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में धान की खेती की वीडियो व फोटो शेयर की तो वहीं बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने भी अपने फार्महाउस में खेती करने की वीडियो शेयर की थी. 

कोरोना महामारी (Corona Pendamic) के बीच भी पिछले साल महाराष्ट्र में अच्छी खासी खेती हुई थी. वहीं कृषि से महाराष्ट्र सरकार को भी करोड़ों का इजाफा हो रहा है. कोंकण इलाके में हरियाली और खूबसूरती देकने हजारों की संख्या में विदेश से लोग आते हैं.

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला की वेबसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का रिलीज डेट आया सामने.

महाराष्ट्र पर्यटन विभाग इसके लिए तमाम बॉलीवुड एक्टर जिसमें सलमान खान और धर्मेंद्र जैसे सितारों का नाम शामिल है उनकी तारीफ करते दिखें. वहीं उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों ने राज्य में कृषि पर्यटन को काफी बढ़ावा दिया.

ये भी पढ़ें-सनी को किसी और के साथ एडल्ट फिल्में करता देख, साथ काम करने लगे थे डेनियल.

बता दें कि सलमान खान की फार्मिंग वीडियोज खूब चर्चा में रही थी. वहां उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़