VIDEO: सलमान खान में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, इस फिल्म के लिए कर रहे हैं तैयारी

सलमान खान ने हमेशा ही अपने अलग-अलग अवतारों से दर्शकों को हैरान किया है. वैसे, तो अक्सर दबंग खान से लोग प्रेरित होते रहते हैं. इसी बीच अब उनका ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो काफी वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2021, 03:54 PM IST
  • सलमा खान का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो काफी वायरल हो रहा है
  • सलमान ने अगली फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारियां शुरू कर दी हैं
VIDEO: सलमान खान में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, इस फिल्म के लिए कर रहे हैं तैयारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सिर्फ अपनी फिल्मों से ही नहीं, बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों को प्रेरित किया है. हालांकि, वह हमेशा ही पर्दे पर अपने किरदारों को बखूबी दिखाने के लिए लुक्स के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं. अब एक बार फिर से सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

'टाइगर 3' की तैयारी में हैं सलमान

सलमान खान 'टाइगर 3' (Tiger 3) की तैयारी शुरू कर दी है. उनका कसरत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर वीडियो शेयर किया है. क्लिप को शीशे पर उसके प्रतिबिंब से शूट किया गया है और अस्पष्ट दिख रहा है. ऐसा लगता है कि अभिनेता अपने लुक को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं.

जिम में पसीना बहा रहे हैं सलमान

इस वीडियो में सलमान खान को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है और उनके सुडौल शरीर को प्रतिबिंब में देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में 'टाइगर' थीम भी सुनाई दे रही है. सलमान ने इसे शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि यह लड़का 'टाइगर 3' के लिए प्रशिक्षण ले रहा है.'

'टाइगर' की तीसरी फ्रैंचाइजी में व्यस्त हैं सलमान खान

बता दें कि 'टाइगर 3' कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है. कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित पहला पार्ट 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी.

इसकी दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने किया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सलमान

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की 'किक 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ देखा जाने वाला हैं. इसके अलावा वह उन्हें महेश मांजरेकर की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', फरहाद सामजी की 'कभी ईद कभी दीवाली' के अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ 'पठान' में भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: क्या आपने देखा मिजान जाफरी और राजपाल यादव का नागिन डांस? हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़