सामंथा के सिजलिंग लुक ने फिर बढ़ाईं धड़कने, ट्यूब टॉप पहन दिए ऐसे पोज

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं, बल्कि फोटोशूट्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से उनका बोल्ड अवतार लोगों को खूब हैरान कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2022, 12:30 PM IST
  • सामंथा फिर अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में हैं
  • सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
सामंथा के सिजलिंग लुक ने फिर बढ़ाईं धड़कने, ट्यूब टॉप पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने बेशक अब तक हिन्दी सिनेमा में कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उनके चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. सामंथा अपनी फिल्मों के अलावा स्टाइलिश लुक और फोटोशूट्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सामंथा ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक

सामंथा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिलता रहता है. वहीं, पिछले कुछ वक्त से सामंथा पहले भी ज्यादा बोल्ड और बिंदास दिखाई देने लगी हैं. फिलहाल वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई है, जिसकी झलक उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को दिखाई है. 

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं सामंथा

लेटेस्ट फोटोज में सामंथा का ऑल व्हाइट लुक दिख रहा है. यहां उन्होंने क्रॉप ट्यूब टॉप के साथ मैचंग की लूज पैंट है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हैंगिंग डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. सामंथा इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

जल्द ही हिन्दी सिनेमा में दिख सकती हैं सामंथा

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. साउथ फिल्मों के कई ऑफर्स तो उनके है ही, लेकिन कहा जा रहा है कि इसके अलावा जल्द ही वह बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में उनके हिन्दी फैंस उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 36 की उम्र में ईशा गुप्ता ने दिखाई बेबाकी, कैमरे के सामने ब्रालेट टॉप पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़