36 की उम्र में ईशा गुप्ता ने दिखाई बेबाकी, कैमरे के सामने ब्रालेट टॉप पहन हुईं बोल्ड

ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक हर किसी को दीवाना बनाता है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हमेशा ही जुड़ी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2022, 11:38 AM IST
  • ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक फिर से चर्चा में है
  • ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
36 की उम्र में ईशा गुप्ता ने दिखाई बेबाकी, कैमरे के सामने ब्रालेट टॉप पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह जरूर हासिल कर ली है. ईशा बेशक पिछले कुछ वक्त से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन लगातार वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह है ईशा का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया जरिए वह हमेशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

ईशा ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

ईशा अक्सर फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी बोल्डनेस की कोहराम मचा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें रेड कलर का रिवीलिंग ब्रालेट टॉप पहने देखा जा रहा है. इस दौरान वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही है.

ईशा पर फैंस हुए फिदा

अब ईशा का ये लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि उन्होंने इस उम्र में भी कैसे इतनी फिट हो सकती हैं. वैसे, 36 साल की उम्र में भी ईशा ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. ऐसे अब उनका ये अवतार लोगों के सिर चकरा गए हैं. ऐसे में लोग सिर्फ यही पूछ रहे हैं कि उम्र बढ़ रही है कम हो रही है.

अक्सर बोल्ड लुक में दिखती हैं ईशा

ईशा की इस फोटो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.  हालांकि, बता दें कि ये उनकी थ्रोबैक फोटो है. वैसे, ईशा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो ज्यादातर पोस्ट में वह इसी तरह से बोल्ड और हॉट अवतार में दिख रही हैं. फैंस उन्हें देख अपनी नजरें ही उन पर से नहीं हटा पाते हैं.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files BO Collection Day 7: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म, सातवें दिन हुई ताबड़तोड़ कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़