हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी झेल चुकी हैं ये दर्द, बताया स्टेज परफॉर्मेंस का काला सच

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी कहती हैं कि मेरी जर्नी कभी आसान नहीं रही. मैंने बहुत कुछ देखा और सहा. जब काम शुरू किया तब लोगों की गालियां तक सुनीं. शुरू में बहुत ही कम पैसों में भी काम किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 05:28 PM IST
  • सपना शेयर करती हैं कि सभी लोग उन्हें नीची नजर से देखते थे
  • सपना ने पहली बार खुलकर बताया कि उन्होंने क्या दर्द झेला
हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी झेल चुकी हैं ये दर्द, बताया स्टेज परफॉर्मेंस का काला सच

नई दिल्ली: 'बावण गज का दामन' में गजब के ठुमके और एनर्जी से सबके दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता. स्टेज शो कर नाम कमाना फिर 'बिग बॉस' (Sapna in Bigg Boss) से हर घर में पहचान बनना. सपना चौधरी ने एक लंबा सफर तय किया है, लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सपना (Sapna Haryanvi Videos) ने अपने स्ट्रगल डेज का काला सच सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया.

बुरी नजर से देखते थे लोग

एक इंटरव्यू के दौरान सपना कहती हैं कि मेरी जर्नी कभी आसान नहीं रही. मैंने बहुत कुछ देखा और सहा. जब काम शुरू किया तब लोगों की गालियां तक सुनीं. लोग मुझे हिकारत भरी नजर से देखते. खुद को साबित करने में मुझे समय लगा. दुनिया वाले जो भी कहते उसे एक कान से सुनती दूसरे से निकाल देती.

लड़की कर रही है कल्चर खराब

सपना आगे अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहती हैं कि लोग मुझे नीची नजर से देखते थे. लोग यहां तक कह देते कि ये लड़की हमारा कल्चर खराब कर रही है. खुद डांस करती है और हमारे बच्चे भी इसी से ये सब सीखते हैं. सपना ने इसके बाद वो बात कह दी जो स्टेज परफॉर्मर की जिंदगी की सच्चाई है कि 'भगवान किसी लड़की को स्टेज परफॉर्मर न बनाए'.

पैसे के लिए खाई दर-दर की ठोकरें

सपना अपने जिंदगी की सच्चाई बयां करते हुए कहती हैं कि वो फाइनेंशियली खुद को स्टेबल करना चाहती थीं. जब भी सपना किसी से मदद मांगती वो उन्हें मुंह पर ही मना कर देते. सपना ने बताया कि जब उन्होंने अपना पहला एल्बम किया तो उन्हें उसके लिए सिर्फ 800 रुपए दिए गए.

8 दिन काम के हिसाब से सपना ज्यादा पैसे की उम्मीद कर रही थीं. जब उन्होंने कम पैसे को लेकर बात की तो उन्हें कहा गया कि अभी आप नए हो और नए लोगों को सिर्फ आने-जाने का किराया दिया जाता है. उस दौर की बात करते हुए सपना कहती हैं कि उनका किराया ही 700 रुपए था ऐसे में पहली कमाई का एक्सपीरियंस बेहद खराब रहा.

ये भी पढ़ें: Bedhadak: शनाया कपूर को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से पहले ही डिब्बाबंद हुई डेब्यू फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़