Video: अस्पताल में भर्ती हैं सपना चौधरी, ये हालत देख परेशान हुए फैंस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालांकि उन्होंने कुछ दिनों पहले ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थी. अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी परेशान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2022, 02:53 PM IST
  • अब पहले से ठीक है सपना चौधरी की तबीयत
  • चाहने वालों के साथ खूब एक्टिव रहती हैं सपना
Video: अस्पताल में भर्ती हैं सपना चौधरी, ये हालत देख परेशान हुए फैंस

नई दिल्ली: हरियाणा की मशूहर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर न केवल फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है, बल्कि देशभर के लोगों से खूब प्यार बटोरा है. सोशल मीडिया पर भी सपना की फैल फॉलोइंग काफी लंबी हो गई हैं. उनके चाहने वाले उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. 

अब ठीक है सपना की तबीयत 

एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालांकि उन्होंने कुछ दिनों पहले तबीयत ठीक न होने के कारण ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थी. अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी परेशान हैं. सपना पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 

एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

उन्होंने हॉस्पिटल से अपना एक वीड‍ियो शेयर कर अपने चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस वीडियो में सपना मरीज वाले कपड़े पहने किसी के सहारे के साथ लंगड़ाते हुए चल रही हैं. इस दौरान स्टाफ उनसे हालचाल भी पूछ रहा है तो वो बता रही हैं कि अब पहले से बेहतर हैं.

जल्द घर लौटने की दुआ कर रहे हैं फैंस 

सपना ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप सबके आशीर्वाद का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते हैं स्टेज पर.' उनके इस पोस्ट पर सपना के फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द घर लौटने की दुआ की है. इस पोस्ट के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर सपना ने कर ली वापसी 

सपना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीड‍िया से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थी.

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा था- 'राम राम, तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी. माफ करना. जल्द मिलेंगे'. हालांकि अब वह सोशल मीडिया पर वापस आ गई हैं और धीर-धीरे से चाहने वालों से रूबरू हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं शमा सिकंदर, व्हाइट गाउन में दिखीं ग्लैमरस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़