शमा सिकंदर ने 40 की उम्र में पार की बोल्डनेस की हदें, कैमरे के समाने खोल दिए कोट के बटन

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोलडनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2022, 04:15 PM IST
  • शमा ने फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा
  • काउच पर बैठकर दिए ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज
शमा सिकंदर ने 40 की उम्र में पार की बोल्डनेस की हदें, कैमरे के समाने खोल दिए कोट के बटन

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जादू चला चकीं एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, पिछले कुछ समय से शमा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. 

शमा ने फिर उड़ाए होश

वह पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. अक्सर शमा अपने अलग-अलग लुक्स से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. उन्होंने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

शमा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा  

हाल ही में शमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोलडनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शमा रेड कलर के कोट-पैंट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक इनर के साथ पेयर किया है. शमा ने बोल्डनेस तोड़ते हुए कैमरे के सामने कोट के बटन खोल दिए हैं. 

एक्ट्रेस ने ओपन कोट में कराया बोल्ड फोटोशूट 

तस्वीरों में शमा काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और एक से बढ़कर एक बेहद हॉट पोज दे रही हैं. उनकी इन अदाओं  लोगों को क्रेजी कर दिया है. शमा ने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, पैशन. इस लुक में भी वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. शमा की इस फोटो पर अब कुछ घंटों में ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं. 

तस्वीरें देख नहीं होगा उम्र पर भरोसा 

वहीं, लोग उनकी हॉटनेस और परफेक्ट फिगर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनका यह अंदाज देख कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि वह 40 साल की हैं. शमा अपने फैंस के जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोगों को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी का स्टाइलिश लुक देख मदहोश हुए फैंस, ब्लैक ड्रेस में ढाया सितम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़