Bigg Boss OTT: किस ओर बढ़ रहा है शमिता-राकेश का रिश्ता? अब रोमांटिक डेट पर आए नजर

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट डिनर डेट (Raqesh Bapat Shamita Shetty Dinner Date) एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2021, 02:13 PM IST
  • राकेश संग रोमांटिक डेट पर पहुंचीं शमिता
  • एक दूसरे की आंखों में खोया दिखा कपल
Bigg Boss OTT: किस ओर बढ़ रहा है शमिता-राकेश का रिश्ता? अब रोमांटिक डेट पर आए नजर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) इस बार एक अलग अंदाज में ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए करीब तीन हफ्ते से ज्यादा समय हो चुका है. इस बीच शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ करण जौहर (Karan Johar) बतौर होस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं.

खूब सुर्खियों में है शमिता और राकेश की जोड़ी

इस शो में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स ने पिछले कुछ दिनों में ही फैंस के बीच अपने लिए एक खास पहचान हासिल कर ली है. लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी को देखते ही फैंस की दिलों की धड़कन तेज हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Drug Case: NCB ने किया अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार

हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट डिनर डेट (Raqesh Bapat Shamita Shetty Dinner Date) एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

रोमांटिक डेट पर किया डांस 

इस प्रोमो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली रही है. इस डेट के जरिए शमिता और राकेश को एक साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: अर्शी खान की दिव्या अग्रवाल को फटकार, बोलीं- 'जल्द फटेगा गुमान का बुलबुला'

एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट डेट पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश एक साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं.

एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं शमिता-राकेश

बता दें कि सोशल मीडिया पर इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राकेश शमिता के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे थे. गौरतलब है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी की इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब चर्चा हो रही है. ये जोड़ी शो की शुरुआत से एक-दूसरे के साथ हैं. इन दिनों दोनों के बीच बीते दिनों से नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़