तुनिषा की मां ही नहीं, शीजान की बहन भी अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं

Tunisha Sharma Funeral: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा का आज मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ हैं. तुनिषा की अंतिम विदाई में शीजान खान की मां और बहन भी शामिल हुई. उन्होंने नम आंखो तो तुनिषा को विदाई दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 09:20 PM IST
  • तुनिषा का अंतिम विदाई में शीजान की मां हुी शामिल
  • शीजान की बहन ने दी तुनिषा को अंतिम विदाई
तुनिषा की मां ही नहीं, शीजान की बहन भी अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Funeral: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का आज मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ है. इस दौरान कई टीवी जगत के कई स्टार्स शामिल हुए. सभी ने अपनी नम आंखों से तुनिषा को आखरी विदाई दी है. बता दें कि तुनिषा आत्महत्या मामले में उनके को-स्टार और बॉयफ्रेंड शीजान खान की मां और बहन अंतिम विदाई देने पहुंचे. दोनों तुनिषा के पार्थिव शरीर के पास जाकर अंतिम विदाई दी है. इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. 

जीशान की बहन अंतिम संस्कार में शामिल हुई 
मंगलवार को तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में उनके दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल हुए, लेकिन इस दौरान उनके पूर्व प्रेमी और 'अली बाबा दस्ता-ए-काबुल' के सह-कलाकार शीजान की बहन फलक नाज बुरी तरह टूट गईं और फूट-फूटकर रोने लगी. तुनिषा की मां द्वारा दायर पुलिस शिकायत के आधार पर शेजान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. वह पुलिस हिरासत में है. 

ये स्टार्स भी हुए अंतिम संस्कार में शामिल 
अंतिम संस्कार में शामिल हुए अन्य लोगों में अभिनेता विशाल जेठवा शामिल थे, जो अपनी मां, शिविन नारंग के साथ पहुंचे थे, विशाल के साथ अभिनेत्री अशनूर कौर भी पहुंचीं थी. शाम साढ़े चार बजे तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया.

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ निगम, अवनीत कौर, अभिषेक निगम, दीपिका सिंह और रीम शेख भी दिवंगत अभिनेत्रियों को अंतिम अलविदा कहने पहुंचे, तुनिषा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था. जाने-माने फिल्म निर्माता अब्बास-मस्तान ने भी दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी.

सेट पर किया था सुसाइड

तुनिशा को आखिरी बार 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में देखा गया था, 24 दिसंबर को मुंबई के वसई में धारावाहिक के सेट पर सुसाइड किया था. उनकी सुसाइड की खबर से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है.

इसे भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: अर्चना ने लड़ाई में फेंका गर्म पानी, विकास ने निकाली भड़ास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़