Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का हुआ खुलासा, तुनिषा की मौत के कुछ घंटे पहले एक्टर ने की थी बात

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा सुसाइड केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस को अब सुसाइड स्पॉट से तीन मोबाइल फोन मिले हैं, जिसमें कआ अहम सबूत है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 02:22 PM IST
  • शीजान की बढ़ती जा रही मुश्किलें
  • सीक्रेट गर्लफ्रेंड की चैट लगी पुलिस के हाथ
Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का हुआ खुलासा, तुनिषा की मौत के कुछ घंटे पहले एक्टर ने की थी बात

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) मौत मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. पुलिस बीते दिन सेट पर भी पुहंची थी. इस दौरान काफी छानबीन की गई. जहां पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले. वहीं जानकारी के अनुसार सुसाइड स्पॉट से पुलिस के हाथ तीन मोबाइल फोन भी लगे हैं. इनमें से एक फोन शीजान का है.

पुलिस को मौके से मिले तीन मोबाइल फोन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुसाइड स्पॉट से मिले तीन मोबाइल फोन में से एक फोन शीजान का है. पुलिस को मोबाइल फोन के व्हॉट्सएप पर आरोपी शीजान की तुनिषा और उनकी मां से चैट मिली है. जांच में पुलिस को ये भी पता चला है कि शीजान ने फोन पर अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ दो घंटे बात की थी. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की तहकीकात में लगी हुई है.

शीजान दर्ज करा चुके बयान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शीजान ने पुलिस को ये भी बयान दिया है कि तुनिषा सुसाइड से एक दिन पहले से कुछ नहीं खा रही थीं. जिस दिन तुनिषा ने सुसाइड किया, उस दिन भी शीजान ने उन्हें खाना खिलाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने नहीं खाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

एक्टर ने बाताया कि इसके बाद वह तुनिषा से इतना कहकर वहां से निकल गए कि ‘तू भी चल सेट पर’. शीजान ने कहा कि तुनिषा ने उनसे कहा था कि वह कुछ देर बाद आएंगी. फिर शीजान अपनी शूटिंग में बिजी हो गए और तुनिषा वापस कभी नहीं लौटीं.

बयान में क्या खास

बयान के मुताबिक जब वह फिर से तुनिषा को बुलाने गए तो रूम का दरवाजा बंद था. उन्होंने अन्य लोगों को दरवाजा तोड़ने के लिए बुलाया तो तुनिषा को फांसी लगाए देखा. वह तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़