'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले ही चमकी शहनाज गिल की किस्मत, झोली में गिरी ये बड़ी फिल्म

शहनाज गिल के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. जल्द ही वह 'किसी का भाई किसी की जान' में आएंगी, लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस को नई फिल्म मिल गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 09:24 PM IST
  • शहनाज गिल नए प्रोजेक्ट का करेंगी ऐलान
  • शहनाज को ऑफर हो रही हैं कई फिल्में
'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले ही चमकी शहनाज गिल की किस्मत, झोली में गिरी ये बड़ी फिल्म

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस को कई नए प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं.

Shehnaaz Gill ने खुद किया खुलासा

शहनाज गिल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का खुद ही खुलासा किया है. दरअसल, एक्ट्रेस इस समय 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने बताया कि उन्हें जल्द ही रिया कपूर की अगली फिल्म में देखा जाने वाला है. हालांकि, उन्होंने इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी.

इन सितारों के साथ दिख रही है शहनाज

शहनाज गिल ने इसी इंटरव्यू में बताया कि आने वाले वक्त में वह कुछ नए प्रोजेक्ट्स को लेकर ऐलान करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को उनके करण बुलानी डायरेक्ट करेंगे. इसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा.

बॉलीवुड में हिट हो सकती हैं शहनाज

फिलहाल तो शहनाज के चाहने वाले उनकी पहली हिन्दी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. माना जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड में खूब सफलता हासिल होने वाली है. शहनाज का क्यूट अंदाज और उनके प्रति सलमान खान की दरियादिली किसी से छिपी नहीं है. हालांकि, उन्हें खुद को साबित करने के लिए इसी तरह कड़ी मेहनत करते रहना होगा.

21 अप्रैल को रिलीज हो रही है KKBKKJ

गौरतलब है कि फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है. सलमान खान की ये फिल्म भी ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में पूजा हेगडे़, भूमिका चावला, पलक तिवारी, राघव जुयल और कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने इतराईं पलक तिवारी, हॉट अंदाज में बताया कल रिलीज होगी 'KKBKKJ'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़