दिवाली बैश के लिए कॉपी करें शिल्पा शेट्टी का ये डेजलिंग लुक, मुड़-मुड़कर देखेगा हर शख्स

शिल्पा शेट्टी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही में वह मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शरीक होने के लिए इसी लुक में पहुंची थीं. यहां एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गई थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2024, 01:32 AM IST
    • शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर
    • स्टनिंग लगीं शिल्पा शेट्टी
दिवाली बैश के लिए कॉपी करें शिल्पा शेट्टी का ये डेजलिंग लुक, मुड़-मुड़कर देखेगा हर शख्स

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बेशक कुछ वक्त से कम ही फिल्मों में दिख रही हैं, लेकिन उनका चार्म आज भी बरकरार है. शिल्पा के हर अंदाज आज लोग आहें भरते रह जाते हैं. खासतौर पर उनकी फिटनेस और खूबसूरती आज की एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ती है. ऐसे में शिल्पा अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इसी बीच अब उनका नया लुक सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते दिन वह मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. 

शिल्पा शेट्टी ने बरपाया कहर

शिल्पा शेट्टी ने इस स्पेशल पार्टी के लिए ग्रीन कलर की शिमरी साड़ी स्टाइल आउटफिट कैरी किया था. इसमें एक्ट्रेस अपने परफेक्ट कर्वी फिगर को परफेक्टली फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस दौरान शिल्पा ने यहां मौजूद पैपराजी के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए और काफी मस्ती भी की. एक्ट्रेस ने अपने इस इंडो-वेस्टर्न लुक को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया था.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया था. इसके साथ और उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा था. वहीं, एक्सेसरीज के लिए शिल्पा ने कानों में मैचिंग के हैवी ईयररिंग्स पेयरअप किए थे. शिल्पा ने इस लुक को अब अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

शिल्पा ने दी उम्र को मात

शिल्पा के चाहने वाले अब उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी इस खूबसूरत अदाओं और परफेक्ट फिगर को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनकी खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर ट्राई करें निम्रत के ये हेयरस्टाइल, हर कोई देख हो जाएगा दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़