26वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची शूजीत सरकार की ये फिल्म

मशहूर फिल्मकार शूजीत सरकार ने इस इंडस्ट्री को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. ऐसे में अब उनकी एक फिल्म को 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाया जाने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 06:36 PM IST
  • 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव शुरू होने वाले हैं
  • समारोह में इस बार शूजीत सरकार की 'दीप6' दिखेगी
26वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची शूजीत सरकार की ये फिल्म

नई दिल्ली: चंदन रॉय सान्याल, तिलोत्तमा शोम और दिवंगत किंवदंती सौमित्र चटर्जी अभिनीत फिल्म 'दीप6' 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मधुजा मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार ने किया है. फिल्म को 'ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा' भाग के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें एशियाई सिने-कलाकारों की नई और असाधारण फिल्में शामिल हैं.

फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साहित है टीम

बुसान में फिल्म के प्रीमियर के बारे में कहा गया, "यह मेरी पहली फिल्म है जो बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए तैयार है. मैं वास्तव में इस तरह के एक सम्मानित समारोह में 'डीप6' का प्रीमियर करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

शानदार अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करना जैसे तिलोत्तमा शोम, सुमीत ठाकुर और लेजेंड सौमित्र चटर्जी इसके लिए मेरे शूटिंग अनुभव का मुख्य आकर्षण रहे हैं. मैं वास्तव में प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं."

जानिए क्या है कहानी

'डीप' तिलोत्तमा शोम द्वारा निभाई गई एक साधारण महिला मितुल की कहानी है, जो उन चीजों को बदलने का प्रयास करती है जो जीवाश्म दिखाई देती हैं. चंदन फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो प्यार, मौत, निराशा और इच्छा को छूती है.

इस दिन शुरू हो रहा है बुसान फिल्म फेस्टिवल

फिल्म में सुमीत ठाकुर, माया घोष और सुमंत मुखर्जी भी हैं. मधुजा मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार, रोनी लाहिरी, अविक मुखोपाध्याय और एडिटएफएक्स स्टूडियोज ने किया है. बता दें कि बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 6 से 15 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की उठी मांग, जानिए क्या है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़