श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग तोड़ा प्यार का बंधन! इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को किया अनफॉलो

Shraddha Kapoor breakup rumours with Rahul Mody: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस और राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2024, 05:51 PM IST
  • श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का हुआ ब्रेकअप
  • ब्वॉयफ्रेंड राहुल मोदी को किया अनफॉलो
श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग तोड़ा प्यार का बंधन! इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को किया अनफॉलो

नई दिल्ली Shraddha Kapoor breakup rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर श्रद्धा और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी. श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कयास लगाए जा रहे है कि एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ सारे रिश्ते-नाते तोड़ लिए हैं. लेकिन इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

श्रद्धा और राहुल के रास्ते हुए अलग 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है. एक्ट्रेस ने राइटर को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है. इतना ही श्रद्धा ने राहुल के साथ उनकी बहन, प्रोडक्शन के अकाउंट को अनफॉलो किया है. 

श्रद्धा ने ऐसे खोला था अपने प्यार का राज 
श्रद्धा कपूर ने कुछ महीने से पहले इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी. इन फोटो में बिना कुछ लिख एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में अपने प्यार के बारे में बताया था. दरअसल श्रद्धा ने फोटो में आर शब्द का पेंडेंट पहना हुआ था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने राहुल के साथ सेल्फी शेयर की थी. सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- 'दिल रख ले नींद तो वापस कर दे यार'

कौन है राहुल मोदी 
राहुल मोदी राइटर हैं. वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा' और 'तू झूठी मैं मक्कार' में काम कर चुके हैं. श्रद्धा और राहुल की पहली मुलाकात 'तू झूठी मैं मक्कार' के सेट पर हुई थी. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 

ये भी पढ़ें-  विदेश में चला 'ताल से ताल' गाने का जादू, यूएस स्विमिंग टीम ने दी गजब की परफॉर्मेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़