Birthday Special: टाइगर और वरुण की क्रश Shraddha Kapoor का आया इस कैमरामैन पर दिल, दिलचस्प है लव लाइफ

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. आज हम आपके सामने श्रद्धा की लव लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसमें उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 10:23 AM IST
  • श्रद्धा कपूर ने अपनी खूबसूरत अदाओं से कई लोगों का दीवाना बनाया है
  • श्रद्धा कपूर के चाहने वालों में कई फिल्मी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं
Birthday Special: टाइगर और वरुण की क्रश Shraddha Kapoor का आया इस कैमरामैन पर दिल, दिलचस्प है लव लाइफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. श्रद्धा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. श्रद्धा उन अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि, अपने सिंगिंग टैलेंट और खूबसूरती से भी दर्शकों को दीवाना बना रखा है.

एक नजर श्रद्धा की लव लाइफ (Love Life) पर

श्रद्धा के चाहने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई मशहूर फिल्मी हस्तियों के नाम भी शुमार हैं. ऐसे में कुछ सितारों के साथ नाम जुड़ा, तो कई हस्तियों ने श्रद्धा को अपना क्रश भी बताया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं आइए एक नजर डालते हैं श्रद्धा की लव लाइफ पर.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ कर चुके हैं शादी, पापा जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)

श्रद्धा को 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी 2' से दर्शकों के बीच सफलता हासिल हुई. इस फिल्म में उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था.

कहते हैं कि शूटिंग के दौरान ये दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. हालांकि, इन दोनों ने कभी दुनिया के सामने अपने इस रिश्ते स्वीकार नहीं किया.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

श्रद्धा की लाइफ में एक पल वह भी आया था जब फरहान अख्तर के साथ कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में आई थीं.

कहा जाता है कि ये दोनों कुछ समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. हालांकि, श्रद्धा के परिवार को यह रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था.

वरुण धवन (Varun Dhawan)

फिल्म 'ABCD 2' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बीच खूबसूरत कैमेस्ट्री देखी गई थी. दर्शकों ने इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया था. श्रद्धा और वरुण बचपन से एक दूसरे को जानते हैं.

श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में वरुण पर क्रश था. वरुण ने भी एक बार कहा था कि उन्हें भी अभिनेत्री के लिए फीलिंग्स थीं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

2016 में फिल्म 'बागी' में श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. टाइगर एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें स्कूल के दिनों में श्रद्धा पर क्रश था.

उन्होंने कहा था कि जब हॉलवे से गुजरते हुए श्रद्धा के बाल उड़ते थे, वह उन्हें देखते ही रहते थे. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें पता होता तो वह जरूर कुछ करतीं.

रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shreshtha)

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ समय से रोहन श्रेष्ठ नाम के शख्स के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

इन दिनों ये दोनों श्रद्धा के कजिन की शादी के लिए मालदीव गए हुए है, जहां श्रद्धा के परिवार ने रोहन को भी अपनी फैमिली बताया है. बता दें कि रोहन पेशे से एक फोटोग्राफर हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें भी तेज हैं.

ये भी पढ़ें- क्या युवराज सिंह और हेजल कीच के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? फैंस ने पूछे सवाल

ट्रेंडिंग न्यूज़