Devoleena Bhattacharjee Wedding: आखिर किसकी दुल्हन बनीं 'गोपी बहू', देवोलीना की फोटोज बढ़ा रही कंफ्यूजन

Devoleena Bhattacharjee Wedding: बीते दिन गोपी बहू (gopi bahu) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की हल्दी और मेहंदी की फोटो सामने आईं थी, अब एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटोज शेयर की है. जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 02:13 PM IST
  • देवोलिना भट्टाचार्जी शेयर की फोटो
  • पति के नाम का नहीं किया ऐलान
Devoleena Bhattacharjee Wedding: आखिर किसकी दुल्हन बनीं 'गोपी बहू', देवोलीना की फोटोज बढ़ा रही कंफ्यूजन

नई दिल्ली: Devoleena Bhattacharjee Wedding: देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर विशाल सिंह के साथ हल्दी और मेहंदी की फोटोज और वीडियोज शेयर किया हैं. इन फोटोज ने इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा दी है. 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू बनकर सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने काफी बड़ा सरप्राइज दे दिया है, वहीं हर कोई उनके दुल्हे का नाम औऱ उसकी फोटो देखने को बेताब है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इसका खुलासा नहीं किया है.

दुल्हन बनीं देवोलिना 

'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं. हाथों में चूड़ियां, कड़े, माथे पर मांग-टीका और बिंदी, ईयररिंग्स, कलीरे के साथ पूरा साज श्रृंगार कर दुल्हन बनी देवोलीना कार बैठी दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

ब्राइडल लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस और सितारें उन्हें भर-भरकर बधाई दे रहे हैं.

हल्दी फोटो हुई वायरल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिन अपने को-स्टार विशाल सिंह के साथ पोज देते हुए हल्दी की फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने इस दौरान पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 

लगी पिया के नाम की मेहंदी 

उन्होंने अपनी मेहंदी की फोटो भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. अभिनेत्री को इस अवतार में देख फैंस भी उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बीती रात शेयर की गई इन हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों को देख फैंस का भी सिर चकरा गया है.

वे यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या अभिनेत्री सही में शादी कर रही हैं. हालांकि देवोलीना किसकी दुल्हन बनेंगी इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Bold Movies: बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी इन फिल्मों को सिनेमाघरों में किया गया बैन, ओटीटी पर देख सकते हैं आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़