VIDEO: सैफ के बेटे इब्राहिम संग स्पॉट हुईं श्वेता तिवारी की बेट पलक, कैमरा देख छिपाने लगीं चेहरा

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू बोल्ड लुक के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार वह इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट होने के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 11:37 AM IST
  • पलक तिवारी हाल में इब्राहिम अली संग घूमने निकली हैं
  • पलक और इब्राहिम के कई वीडियोज वायरल होने लगी है
VIDEO: सैफ के बेटे इब्राहिम संग स्पॉट हुईं श्वेता तिवारी की बेट पलक, कैमरा देख छिपाने लगीं चेहरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर सितारों के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती हैं. अब एक बार फिर दो हस्तियों का नाम एक दूसरे से जुड़ता दिख रहा है. लेकिन इस बार जिस जोड़ी का नाम सामने आया है उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, हाल ही में पलक तिवारी (palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) साथ में स्पॉट हुए हैं.

इसलिए हैरान हैं लोग

शुक्रवार की शाम को श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नवाबजादे इब्राहिम बांद्रा में आउटिंग करते दिखे. दोनों ही यहां कैजुअल लुक में नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, लोग इन्हें साथ देखकर इसलिए भी हैरान हैं, क्योंकि यह पहला मौका है जब इब्राहिम और पलक साथ स्पॉट हुए हैं. इनके फैंस ने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी.

अलग-अलग दिशाओं में हुए रवाना

अब सोशल मीडिया पर पलक और इब्राहिम का कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में तो इब्राहिम और पलक को अलग-अलग टाइम पर रेस्टोरेंट से बाहर आते देखा जा रहा है. इसके बाद दोनों ही अपनी-अपनी कारों में बैठकर वहां से रवाना हो जाते हैं.

पलक छिपाने लगीं चेहरा

एक अन्य वीडियो में इब्राहिम और पलक एक ही कार में नजर आ रहे हैं. यहां जैसे ही पैपराजी ने इन्हें साथ देखा इनकी कार को अपने कैमरों से घेर लिया.

लेकिन ऐसे में पैपराजी को अपने सामने देख पलक अपना चेहरा छिपाने लगीं, जबकि इब्राहिम मुस्कुराते हुए अपना चेहरा इधर-उधर कर छुपाने लगे.

खूब वायरल हो रहे हैं वीडियोज

अब पलक और इब्राहिम के ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही लोग यह सोचने के लिए मजबूर हो गए हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है. लोगों ने अब इस पर तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिया है. 

इस प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं इब्राहिम

पलक और इब्राहिम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक को हाल ही में हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' में देखा गया था. उनके इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं, इब्राहिम की बात करें तो इन दिनों वह करण जौहर की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rishi-Neetu Kapoor Special: शादी में अनजान मेहमान दे गए थे ऐसे अनोखे तोहफे, उड़ गए थे दोनों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़