Bigg Boss 15 Finale: श्वेता तिवारी ने अनजाने में कर दिया विनर का खुलासा? लिया इनका नाम

Bigg Boss 15 Finale: रियलिटी शो बिग बॉस 15 को जल्द ही अपनी विनर मिलने वाला है. ऐसे में फैंस शो को लेकर बेहद उत्साहित हो गए हैं. अब शे के विनर को लेकर श्वेता तिवारी ने भी हैरान करने वाला नाम बता दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 02:21 PM IST
  • श्वेता तिवार बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दिखेंगी
  • श्वेता से हाल में शो के विनर पर सवाल किया गया है
Bigg Boss 15 Finale: श्वेता तिवारी ने अनजाने में कर दिया विनर का खुलासा? लिया इनका नाम

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने अंतिम पड़ाव पर जा पहुंचा है. अब मुकाबला सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के बीच बचा है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि विनर की ट्रॉफी कौन ले जाने वाला है.  ऐसे अब श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

श्वेता का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, 'बिग बॉस 15' के फिनाले में शो के पिछले सीजन्स के कई विनर्स भी नजर आने वाले हैं, जिसमें से एक नाम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब बिग बॉस के घर में जाने से पहले श्वेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि इसमें उन्होंने विनर के नाम का हिंट दिया है.

श्वेता ने लिया इनका नाम

इस वीडियो में श्वेता को बिग बॉस के सेट पर अपनी वैनिटी वैन में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपनी वैन से बाहर आकर मीडिया से काफी बात कीं. इस दौरान जब उनसे विनर का नाम पूछा गया तो पहले उन्होंने कहा, "विनर का नाम नहीं बता सकती. लेकिन तेजस्वी, शमिता या प्रतीक में से कोई होगा." इसके बाद जब उनसे करण कुंद्रा के बारे में पूछा गया तो वह बिना कोई जवाब दिए वहां से चली गईं.

जल्द होगा आधिकारिक ऐलान

अब श्वेता की यह वीडियो सामने आने के बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे हैं कि तेजस्वी, शमिता और प्रतीक में से ही कोई 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है. हालांकि, अब जल्द ही आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा भी होने वाला है. 

30 जनवरी को मिलेगा शो को विनर

गौरतलब है कि इन दिनों शो में फिनाले वीक चल रहा है. इसका फिनाले एपिसोड 29 और 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा. 30 जनवरी को पूरे देश के सामने 'बिग बॉस 15' का विनर होगा. इस दौरान बचे हुए सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य और इस शो में नजर आ चुके सभी कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे. इनके अलावा कई मशहूर हस्तियां शो में रौनक बढ़ाएंगे.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, हो गईं Oops मूमेंट का शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़