सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के 'बैंड बाजा बारात' की तारीख आई सामने, राजस्थान में गूंजेगी शहनाई!

Sidharath Malhotra And Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में उन्होंने शादी क लिए फरवरी का महीना चुना है. दोनों की शादी की डेट के अलावा वेन्यू का भी पता चल गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 07:52 AM IST
  • जैसलमेर में होगा भव्य आयोजन
  • शादी में होंगी ग्रैंड रस्में
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के 'बैंड बाजा बारात' की तारीख आई सामने, राजस्थान में गूंजेगी शहनाई!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. जहां 2022 में कई घरों में किलकारियां गूंजी और कई नए नाम शादी के बंधन में बंधे. वहीं 2023 में शेरशाह के इस क्यूट कपल का नाम हमेशा के लिए एक साथ जुड़ने वाला है. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी की डेट सामने आ गई है.

फरवरी में शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा 6 फऱवरी को शादी करने वाले हैं. प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को धूमधाम से सेलिब्रेट किए जाएंगे. मेहंदी, हल्दी और संगीत में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहेंगे. शादी की सारी रस्में 6 फरवरी को पूरी होंगी.

जैसलमेर में शादी

सिद्धार्थ और कियारा की शादी किसी राजा-महाराजा की शादी से कम नहीं होगी.  ऐसे में अपनी शादी के लिए दोनों ने जैसलमेर का एख पैलेस फिक्स किया है. सभी इवेंट्स काफी ग्रैंड होंगे. शादी को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे.

सेट पर प्यार

कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी शेरशाह के सेट से शुरू हुई लेकिन दोनों काफी पहले से एक दूसरे को जानते हैं. कॉफी विद करण के सीजन 7 से दोनों की शादी और रिलेशनशिप के हिंट्स मिले. ऐसे में दोनों को मनीष मल्होत्रा के साथ भी कई बार स्पॉट किया गया है.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़