शुक्रवार को होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, पूरा हुआ पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर शख्स सदमे में है. इस खबर ने हर किसी की आंखें नम कर दी है. अब अभिनेता के पार्थिव शरीर का पोस्ट मार्टम पूरा हो गया है और शुक्रवार को अंतिन संस्कार होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2021, 09:21 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम हुआ पूरा
  • शुक्रवार को होगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार
शुक्रवार को होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, पूरा हुआ पोस्टमार्टम

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हर किसी के लिए हैरान करने वाली है. अब भी यकीन नहीं हो पा रहा कि अभिनेता ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गुरुवार की सुबह सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. शाम को करीब 7 बजे तक सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम भी पूरा हो चुका है.

कल होगा अंतिम संस्कार

हालांकि, अब खबर आई है कि सिद्धार्थ के परिवार को अभिनेता का पार्थिव शरीर अस्पताल की ओर शुक्रवार यानी कल सुबह करीब 11 बजे सौंपा जाएगा. इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को ब्रह्माकुमार के मंदिर में लाया जाएगा.

सिद्धार्थ के निधन से सदमे में है हर शख्स

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से जैसे चारों ओर एक सन्नाटा सा छा गया है. उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है. सोशल मीडिया के जरिए टीवी और बॉलीवुड के सितारे उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. दूसरी ओर अभिनेता के घर भी आने जाने वालों का तांता लगा हुआ है.

घर-घर में पहचान बना चुके थे सिद्धार्थ

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को 'बालिका वधू' के लिए जाना जाता है. इस शो के जरिए वह घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने में सफल रहे. इसके बाद उन्हें 'बिग बॉस 13' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे रियलिटी शोज में भी देखा गया था. इसके अलावा सिद्धार्थ ने 2014 रिलीज हुई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में सहायक भूमिका के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पारी शुरु की थी.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख, लिखी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़