पंजाबी म्यूजिक कंपोजर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, जानिए क्या था सिद्धू मूसेवाला से कनेक्शन

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से फिर झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, सिंगर और कंपोजर बंटी बैंस पर हाल ही में 2 अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 06:39 PM IST
    • सिंगर बंटी बैंस पर जानलेवा हमला
    • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पंजाबी म्यूजिक कंपोजर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, जानिए क्या था सिद्धू मूसेवाला से कनेक्शन

नई दिल्ली: पंजाबी के मोहाली के सेक्टर 79 से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मोहाली के खटानी ढाबे पर बीती सोमवार की रात को पंजाबी सिंगर और राइटर बंटी बैंस (Bunty Bains) ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई. बताया जा रहा है कि हमलावर 2 मोटरसाइकिल पर सवार थे और उन्होंने सिंगर को देखते ही उन पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. हालांकि, इस घातक हमले में सिंगर की जान बाल-बाल बच गई है.

मिल रहे धमकीभरे कॉल्स

बताया जा रहा है कि सिंगर बंटी बैंस को कुछ समय धमकीभरे फोन कॉल्स आ रहे हैं. बंबीहा गैंग और लकी पटियाला सिंगर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग कर रहे थे, जो सिंगर ने देने से इंकार कर दिया था. बंटी बैंस पर दबाव बनाने के लिए ही उन पर यह हमला किया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

बंटी को जिस लकी पटियाला के नाम से कॉल किया गया वह मोस्टवॉन्टेड गैंगस्टर है, जो कनाडा में रहता है. बताया जा रहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई का एंटी है और बंबिहा गैंग को लीड करता है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है, लेकिन पंजाबी पुलिस अधिकारी ने हमले को लेकर कोई भी जानकारी देने के इंकार कर दिया है. 

सिद्धू मूसेवाला के करीबी थे बंटी

गौरतलब है कि बंटी बैंस को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का बेहद करीबी माना जाता है. कहते हैं कि वह मूसेवाला के एक्स मैनेजर थे और उन्होंने ही सिंगर के करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई. बंटी ने सिद्धू मूसेवाला के कई म्यूजिक वीडियोज को कंपोज किया है.

ये भी पढ़ें- 'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी ने किया तलाक का फैसला, सामने आई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़