सिद्धू मूसेवाला के पिता की जान को खतरा, ईमेल पर दी जा रही जान से मारने की धमकी

Sidhu Moosewala father in danger: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह अपने बेटे के न्याय के लिए लगातार लड़ रहे हैं. बलकौर सिंह को हाल ही में ई मेल के जरिए धमकी मिली है. इस धमकी मे सफ तौर पर कहा गया है कि अगर वो किसी का नाम लेंगे तो उनकी जान को खतरा हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 03:09 PM IST
  • सिद्धू मूसेवाला के केस में नया टर्न
  • अब पिता की जान को है खतरा
सिद्धू मूसेवाला के पिता की जान को खतरा, ईमेल पर दी जा रही जान से मारने की धमकी

Sidhu Moosewala father got threat: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की जान को खतरा है. दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को मेल के जरिए एक धमकी दी गई है. ईमेल के जरिए बलकौर सिंह को धमकी दी गई है और पूरे परिवार को हिदायत दी गई है कि वो कहीं भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम ना लें. इस ईमेल में सलमान खान का नाम भी शामिल है. आइए जानते हैं पूरा मामला

सलमान खान के पिता को मिला लेटर

सलमान खान के पिता सलीम खान को भी हाल फिलहाल में एक धमकी भरा लेटर मिला था जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को और टाइट कर दिया गया था. पुलिस को सिद्धू मूसेवाला ने मामले की पूरी जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक ये धमकी भरा ईमेल राजस्थान से भेजा गया था. वहीं पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है. उन्होंने ना ही इससे इनकार किया ना ही इसकी पुष्टि की.

मिली धमकी

सिद्धू मूसेवाला के पिता को पहले भी धमकी मिल चुकी है. पिछले सितंबर को भी उन्हें ऐसा ही धमकी भरा ईमेल मिला था. तब उन्हें ये धमकी दी गई थी कि लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया के बारे में कुछ मत कहना नहीं तो जान से मार दिए जाओगे. बलकौर ने हर धमकी के बाद बस यही कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूं.

दिन दिहाड़े गोली मारने की साजिश

मई 29 2023, इतिहास का वो काला दिन था जिस दिन पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दिन दिहाड़े गोली मार दी गई. उस वक्त वो अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठकर अपने गांव जा रहे थे. कुछ लोगों ने मिलकर उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में उनकी जान नहीं बच पाई. इस पूरे विवाद में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आगे आया.

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़