सोफिया हयात ने उर्फी जावेद का दिया साथ, बोलीं- 'महिला न्यूडिटी को शेमफुल मानने वाले रखते हैं गंदी सोच'

'बिग बॉस' से अपनी पहचान बनाने वाली सोफिया हयात रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं ऐसे में जब उनसे उर्फी के स्टाइल के बारे में पूछा गया तो वो भड़क गईं और लोगों पर ही तंज कस दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 12:36 PM IST
  • सोफिया हयात ने उर्फी जावेद का दिया साथ
  • मीडिया को जमकर सुनाई खरी-खोटी
सोफिया हयात ने उर्फी जावेद का दिया साथ, बोलीं- 'महिला न्यूडिटी को शेमफुल मानने वाले रखते हैं गंदी सोच'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं. उर्फी जावेद की फैशनसेंस पर अक्सर सेलेब्स कोई न कोई टिप्पणी करते ही रहते हैं. कई बार इसी वजह से उनकी दूसरी सेलेब्स के साथ झड़प भी होती रही है. वैसे फैशन के मामले में उर्फी जावेद किसी को कम नहीं समझती हैं.

सोफिया हयात ने ली उर्फी की साइड

'बिग बॉस' की एक्ट कंटेस्टेंट सोफिया हयात के मुताबिक लोग काफी दोगले होते हैं. उर्फी की साइड लेकर कहती हैं कि जब मामला औरत का हो तो वो कुछ भी कह देते हैं. बोलने से पहले वह सोचते नहीं है. हाल ही एक इंटरव्यू में सोफिया ने ये भी कहा कि उर्फी यह सब या तो पैसा कमाने के लिए कर रही हैं या फिर अपनी स्किन दिखाकर अटेंशन पाना चाहती हैं.

टॉपलेस शब्दों का न करें इस्तेमाल

सोफिया हयात ने ये भी कहा कि बॉलीवुड की सोच ही ऐसी है. इंडियन मीडिया एक्ट्रेस के लिए टॉपलेस जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती है. जो कि बिलकुल गलत है,  टॉपलेस का मतलब है अपने असेट्स को दिखाना. मुझे लगता है कि भारतीय पुरुषों की मानसिकता खराब करने के पीछे जिम्मेदार मीडिया है.

पैसा और फेम सबसे ऊपर

इसके अलावा सोफिया हयात ने ये भी कहा कि भारत में पैसा और फेम दोनों चीजें मोरैलिटी के ऊपर आते हैं. जब मैं बिग बॉस में भी थी तो मैंने फिनाले में जाना सही नहीं लगा क्योंकि मेरे लिए मौरैलिटी सबसे ऊपर है.उर्फी ने पोर्नोग्रापिकली अपनी बॉडी नहीं दिखाई है. अगर कुछ लोग महिला की न्यूडिटी को शेमफुल मानते हैं तो ये उनकी गंदी सोच है.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़