सोनाक्षी सिन्हा संग रिश्ते पर जहीर इकबाल ने लगाई मुहर, पूरी दुनिया के सामने ऐसे किया इजहार!

सोनाक्षी सिन्हा का नाम लंबे वक्त से जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त भी बिताते हुए देखा जाता है. हालांकि, इन्होंने अपने इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी, लेकिन अब दोनों ने इस रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 04:08 PM IST
  • सोनाक्षी और जहीर अक्सर साथ दिखते हैं
  • जहीर ने सोनाक्षी संग वीडियो शेयर किया है
सोनाक्षी सिन्हा संग रिश्ते पर जहीर इकबाल ने लगाई मुहर, पूरी दुनिया के सामने ऐसे किया इजहार!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में हैं. उनका नाम इन दिनों एक्टर जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को अक्सर साथ में वक्त बिताते हुए भी देखा गया है, लेकिन दोनों में से किसी ने अपने इस रिश्ते का ऐलान नहीं किया. हालांकि, इस बार जहीर ने सोनाक्षी के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा, जिसे देखकर कहा जाने लगा है कि दोनों ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

जहीर ने लुटाया सोनाक्षी पर प्यार

दरअसल, बीते 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अब जहीर ने काफी देर से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने सोनाक्षी पर प्यार लुटाते हुए एक खूबसूरत सा नोट भी लिखा है. जहीर ने इसमें लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज...मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू...आई लव यू...आपको बहुत सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां ऐसे ही मिलती रहें.'

सोनाक्षी ने इस अंदाज में दिया जवाब

अब जैसे ही सोनाक्षी की नजर जहीर के इस पोस्ट पर पड़ी उन्होंने भी बहुत प्यार के साथ उनका जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखा, 'थैंक यू..लव यू... अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं.' इसी के बाद से कहा जहीर के इस पोस्ट को उनके रिश्ते पर मुहर माना जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

दूसरी ओर इस पोस्ट पर तारा सुतारिया, पत्रलेखा, वरुण शर्मा और हुमा कुरैशी जैसी हस्तियों ने भी ढेर सारा प्यार दिया है. हालांकि, इन खबरों में कितना सच है इसका खुलासा वक्त के साथ ही होगा.

इस फिल्म में साथ दिखेंगे सोनाक्षी और जहीर

सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्स एल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कायम है कार्तिक आर्यन का जलवा, लगातार कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़