Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कायम है कार्तिक आर्यन का जलवा, लगातार कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. तीसरे सप्ताह में भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. अब फिर से फिल्म का नया कलेक्शन सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 01:34 PM IST
  • 'भूल भुलैया 2' अब भी शानदार कारोबार कर रही है
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए फैंस अब भी उत्सुक हैं
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कायम है कार्तिक आर्यन का जलवा, लगातार कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहे हैं. फिल्म के लिए दर्शकों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. 'भूल भुलैया 2' की रिलीज को 3 सप्ताह हो चुके हैं, इसी बीच कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं, लेकिन कार्तिक की खुमार लोगों पर ऐसा चढ़ा ही उतर ही नहीं रहा.

नहीं थम रहा फिल्म का क्रेज

कार्तिक की फिल्म पहले ही 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. अब लगता है कि वो दिन भी दूर नहीं जब यह 200 करोड़ रुपये की रेस में शामिल होगी. इसे सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन का अपडेट दिया है. साथ ही उन्होंने भी कहा है कि फिल्म अब भी थमने के मूड में नहीं लग रही है.

फिल्म ने किया इतना कारोबार

फिल्म अब तक 157 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. तीसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार को 2.81 करोड़, शनिवार- 4.55 करोड़, रविवार- 5.71 करोड़ और सोमवार- 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

इसी के साथ 'भूल भुलैया 2' की कुल कमाई 157.07 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हुई है, लेकिन यह अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

कई फिल्मों से मिली टक्कर

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार यानी 3 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. इनमें अदिवि शेष की पेन इंडिया फिल्म 'मेजर', कमल हासन की 'विक्रम' और अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं. ऐसे में कई कारणों से माना जा रहा था कि 'भूल भूलैया 2' इस आंधी में पीछे रह जाएगी. हालांकि, ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखा.

फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Aashram 3: OTT पर बजा बाबा निराला का डंका, सिर्फ 32 घंटों में ही बटोर लिए इतने व्यूज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़