शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, ओपन श्रग में दिए एक से एक पोज

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी छवि दबंग गर्ल के तौर पर बना ली है. अपनी एक्टिंग के अलावा वह स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से सोनाक्षी का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 07:44 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
  • सोनाक्षी सिन्हा ने फिर अपना सिजलिंग लुक दिखाया है
शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, ओपन श्रग में दिए एक से एक पोज

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला दिया. अपनी फिल्मों के अलावा उन्होंने अपने सिजलिंग अंदाज और स्टाइलिश लुक से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस को भी अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

Sonakshi Sinha सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

सोनाक्षी के चाहने वाले आज दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं जाने देतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी का नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना नया सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं सोनाक्षी

इन फोटोज में सोनाक्षी को बेबी पिंक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने यहां स्टाइलिश स्कर्ट और ब्रालेट टॉप कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर सिक्वेंस वाला हैवी श्रग पहना है. सोनाक्षी ने अपने इस लुक को देसी टच के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर सोनाक्षी ने गोल्डन झुमकी पहनी हैं. सोनाक्षी ने अपने बालों की पोनीटेल बनाई है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी

दूसरी ओर सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो 'डबल एक्स एल' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल भी लीड रोल में दिखेंगे. इसके बाद सोनाक्षी फिल्म 'काकुड़ा' में दिखाई देगीं.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने व्हाइट गाउन पहन बिखेरे हुस्न के जलवे, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़