सोनाली बेंद्रे के ग्लैमरस लुक से नहीं हटेंगी नजरें, कैमरे में कैद हुआ लुक

सोनाली बेंद्रे पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. लेकिन फैंस हमेशा ही उनकी झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 09:06 PM IST
  • सोनाली बेंद्रे इस बार अपने लुक्स के कारण चर्चा में आ गई है
  • सोनाली अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं
सोनाली बेंद्रे के ग्लैमरस लुक से नहीं हटेंगी नजरें, कैमरे में कैद हुआ लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. बेशक वह पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म में न दिखी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. सोनाली ने अपनी एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, सोनाली ने अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं सोनाली 

ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. सोनाली अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस दौरान उनके पर्सनल और प्रोशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब सोनाली ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें उन्हें ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप और शिमरी पैंट पहने देखा जा सकता है. 

लेटेस्ट फोटोशूट में खूबसूरत लग रही हैं सोनाली 

अपने आप को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए सोनाली ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

यहां उन्होंने मैचिंग ईयररिगंस और हील्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है. अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए सोनाली ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

तस्वीरें देख एक्ट्रेस की उम्र पर नहीं होगा भरोसा  

अब फैंस के बीच सोनाली के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. सोनाली के चाहने वाले उनकी फिटनेस देख भी काफी हैरान हैं. दरअसल, 47 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस से आज की कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती दिखती हैं.

वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' में नजर आएंगी सोनाली

सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. सोनाली के फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है. कहा जा है कि यह ब्रिटिश सीरी 'प्रेस' का हिंदी रूपांतरण है. 

ये भी पढे़ं- 'आश्रम' की बबीता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया बेबाक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़