सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, Income Tax विभाग ने लगाया 20 करोड़ रुपये की चोरी का आरोप

सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किलों में फंसे दिखाई दे रहे हैं. अब अभिनेता पर 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के टैक्स चोरी का मामला सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2021, 01:53 PM IST
  • सोनू सूद के कई परिसरों पर कुछ दिनों से छापेमारी हो रही है
  • अब अभिनेता पर 20 करोड़ रुपये की चोरी की बात सामने आई
सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, Income Tax विभाग ने लगाया 20 करोड़ रुपये की चोरी का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. लगातार 3 दिनों तक उनसे जुड़े परिसरों में चली इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद अब आयकर विभाग ने बताया है कि अभिनेता पर 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की टैक्स चोरी करने की बात सामने आई है.

टैक्स चोरी के मिले सबूत

टीम का कहना है कि विदेशी अंशदान विनियमन अधिनियम का उल्लंघन करने के अलावा सोनू और उनके सहयोगियों की 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है. कहा जा रहा है कि जब सोनू सूद और उनके साथियों के सभी जगहों की तलाशी ली गई तो यहां से कई टैक्स चोरी के सबूत बरामद हुए.

28 परिसरों पर हुई छापेमारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू ने कई फर्जी संस्थानों से असुरक्षित ऋण के तौर पर बेहिसाब पैसा लिया हुआ है. बता दें कि पिछले 3 दिनों में आयकर विभाग मुंबई के अलावा सोनू के कानपुर, दिल्ली, लखनऊ और जयपुर सहित 28 परिसरों पर तलाशी ले चुके हैं.

15 सितंबर से शुरू हुई छापेमारी 

गौरतलब है कि बीते बुधवार, 15 सितंबर को उस समय सोनू सूद के फैंस में हड़कंप मच गया था, जब अचानक सुबह अभिनेता के ऑफिस इनकम टैक्स की टीम पहुंच गई. इसके बाद अगले ही दिन यानी गुरुवार को सोनू के घर पर छापेमारी की गई.

ये भी पढ़ें- राजनीति में बेवजह राखी सावंत का नाम घसीटे जाने पर भड़के पति! एक्ट्रेस ने दिखाया रितेश का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़