CM योगी के आदेश पर सोनू सूद का रिएक्शन! बोले- 'हर दुकान का नाम...'

सोनू सूद हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटते. इस बार एक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग उनके कमेंट को योगी सरकार के दिए आदेश के साथ जोड़ने लगे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 19, 2024, 09:36 PM IST
    • सोनू सूद का ट्वीट वायरल
    • योगी के फैसले से किया कनेक्ट
CM योगी के आदेश पर सोनू सूद का रिएक्शन! बोले- 'हर दुकान का नाम...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जितने बेबाक और बिंदास पर्दे पर नजर आते हैं, उतने ही बेबाक वह निजी जिंदगी में भी रहते हैं. वह किसी भी मुद्दे पर मुखर होकर अपनी बात रखते हैं. इस बार उन्होंने योगी सरकार के जारी किए हुए उस बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसमें योगी सरकार ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के रास्ते में आने वाली हर खाने-पीने दुकानों पर दुकान के मालिकों का नाम होगा. उनके इस आदेश पर राजनीतिक पार्टियों के बीच तो हंगामा मच ही गया है, वहीं अन्य लोग भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

सोनू सूद ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अब सोनी सूद ने योगी सरकार के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'हर दुकान पर केवल एक नेम प्लेट होनी चाहिए और वो है मानवता.'

हालांकि, उन्होंने अपने इस पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस बयान को योगी सरकार के नेम प्लेट वाले आदेश से जोड़कर देख रहे हैं.

सोनू सूद की हो रही तारीफें

सोनू के चाहने वालों ने उनके इस पोस्ट के लिए उनकी तारीफें करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'मानवता पहले है बाद में सब होना चाहिए.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने बिल्कुल सही कहा सर, उम्मीद है सरकार इसे समझेगी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कहने के लिए आपका शुक्रिया.' ऐसे ही कई तरह के कमेंट्स में लोग सोनू के इस विचार पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगे सोनू सूद

दूसरी ओर सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह 'फतेह' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसे एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. इसमें एक्टर को बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा जाने वाला है. बताया जा रहा है कि सोनू फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसके निर्देशन की कमान भी खुद ही संभालने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 19 July Spoiler: रूही के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगा रोहित, भाई को देख अरमान की आंखें होंगी नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़