अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना वायरस का चल रहा था इलाज

एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन हो गया है. सोमवार को हार्ट अटैक के कारण उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब अंबिका के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 12:32 PM IST
  • अंबिका राव का निधन हो गया है
  • अंबिका राव के परिवार में 2 बेटे हैं
अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना वायरस का चल रहा था इलाज

नई दिल्ली: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से अब एक बार फिर से दुखद खबर आ रही है. दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस अंबिका राव (Ambika Rao) का निधन हो गया है. बीते सोमवार यानि 27 जून को अंबिका को आखिरी सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को अंबिका को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, लाख कोशिशों के बावजूद एक्ट्रेस को बचाया नहीं जा सका.

कोरोना वायरस से संक्रमित थीं Ambika Rao

खबरों की माने तो अंबिका कोरोना वायरस से भी संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था. अब अंबिका के निधन की खबर से पूरी मलयालम इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. मशहूर फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस अपने परिवार में पीछे 2 बेटे राहुल और सोहन को छोड़ गई हैं. अभी अंबिका 58 साल की थीं.

2002 में शुरू हुआ था अंबिका का करियर

अंबिका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म 'कृष्ण गोपालकृष्ण' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कदम रखा था. करीब 2 दशकों तक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में ही काम करने के बाद अंबिका ने एक्ट्रेस के तौर भी कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने मलयालम की कई बड़ी फिल्मों में सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है. 

2019 में मिली अंबिका को खास लोकप्रियता

गौरतलब है कि अंबिका को 2019 में फिल्म 'कुम्बालांगी नाइट्स' में देखा गया था. इस फिल्म ने उन्हें खास लोकप्रियता दिलाई. फिल्म में उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया था. यहां वह सिम्मी और बेबी की मां के रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- 'बैटमैन' के बेटे ने लैंबॉर्गिनी का किया ऐसा हाल, कुछ मिनटों में लगा करोड़ों का चूना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़