साउथ एक्ट्रेस मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, लंग्स की बीमारी से जूझ रहे पति ने ली आखिरी सांस

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है. वह पिछले लंबे वक्त से लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उनकी हालत और ज्यादा नाजुक हो गई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 12:47 PM IST
  • साउथ अभिनेत्री मीना के पति का निधन
  • लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे विद्यासागर
साउथ एक्ट्रेस मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, लंग्स की बीमारी से जूझ रहे पति ने ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मीना पर दुखों का पहाड़ टूटा है. अब एक बार फिर इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही है. साउथ अभिनेत्री अंबिका राव के बाद अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर के निधन की खबर सामने आ रही है. जी हां, मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है. वह पिछले लंबे वक्त से लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उनकी हालत और ज्यादा नाजुक हो गई थी.

एक्ट्रेस मीना के पति का निधन

बुधवार को सुबह मीना के पिता के निधन हो गया. उनके पति ने आज आखिरी सांस ली और हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखे मूंद ली.

इस बात की जानकारी साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता सरथकुमार ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विद्यासागर के निधन पर शोक व्यक्त किया है, जिसमें उन्होंने उनके परिवार के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त की है. 

अभिनेता सरथकुमार ने दी जानकारी 

इस खबर के सामने आते ही मीना के चाहने वाले सदमे में आ गए हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो मीना के पति विद्यासागर बीते कई महीनों से फेफड़ों की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. लंबे समय से इलाज चलने के बावजूद भी वह स्वस्थ नहीं हो पा रहे थे. इसी दौरान वह कोरोना से भी संक्रमित हो गए, जिसके बाद उनकी हालत धीरे-धीरे और ज्यादा बिगड़ती चली गई. 

2009 में की थी शादी 

बता दें कि मीना साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने सिर्फ तमिल फिल्मों में ही नहीं, बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. मीना साल 2009 में विद्यासागर संग शादी के बंधन में बंध गई थी. दोनों की एक 11 साल की बेटी भी है. वह भी अपनी मां की तरह ही इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. 

ये भी पढ़ें- Shenaz Treasury: 'इश्क विश्क' की इस एक्ट्रेस को हुई ये गंभीर बीमारी, नहीं पहचान पा रहीं लोगों का चेहरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़