Spiderman No Way Home Day 1 Collection: बॉक्स ऑफिस पर टूटे सारे रिकॉर्ड

फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' के लिए आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. वहीं, फिल्म के लिए दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिला. जिसका अंदाजा पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2021, 12:04 PM IST
  • 'स्पाइडरमैन' के पहले दिन के कारोबार ने हैरान कर दिया है
  • फिल्म के लिए दर्शकों में एक अलग जोश और उत्साह दिखा
Spiderman No Way Home Day 1 Collection: बॉक्स ऑफिस पर टूटे सारे रिकॉर्ड

नई दिल्ली: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. भारत में भी मार्वल फिल्म के चाहने वालों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में इस फिल्म ने रिलीज होते ही वो कर दिखाया है जो इस साल कोई कलाकार या बड़ी फिल्में भी नहीं कर पाईं. दरअसल, फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कारोबार किया है.

पहले दिन की इतनी कमाई

'स्पाइडरमैन: नो वे होम' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अभी मिले आंकड़ों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन करीब 35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ऐसे में इस फिल्म ने उन सभी फिल्मों की राह और मुश्किल कर दी है जो शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

'पुष्पा' के लिए बढ़ी मुश्किलें

खासतौर पर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' की मुश्किलें काफी बढ़ती हुई दिख रही हैं, जो 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' के अगले ही दिन, यानी आज रिलीज हो रही है. ऐसे में अब दर्शक 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करते हैं या अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का, ये तो वक्त ही बताएगा. अब कह सकते हैं कि 'स्पाइडरमैन' ने फिल्म कारोबार के बाजार को ही पलट दिया है.

मार्वल की फिल्मों ने हमेशा दिखाया कमाल

वक्त के साथ भारतीय दर्शकों में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. खासतौर पर मार्वल फिल्मों के लिए दर्शकों में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. 2019 में रिलीज हुई मार्वल की फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने पहले ही दिन 53.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इसके बाद 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने 31.30 करोड़ रुपये एक दिन में कमाए थे. वहीं, 2019 में आई फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' ने 13.15 करोड़ रुपये का पहले दिन कारोबार किया था.

ये भी पढ़ें- 'निक जोनस की पत्नी' कहलाए जाने पर बुरी तरह भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्यों आया गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़