AIB फेम रोहन जोशी ने पार की सारी हदें, राजू श्रीवास्तव की मौत पर की अभद्र टिप्पणी

Rohan Joshi Comment: बता दें कि यू ट्यूबर अतुल खत्री ने एक पोस्ट लिखा था- RIP राजू भाई! तुम बहुत से लोगों के लिए एक इंस्पीरेशन थे. जब भी तुम स्टेज पर चढ़े तुमने उसे जगमगा दिया. इसी पोस्ट पर स्टैंड अप कॉमेडियन रोहन जोशी ने राजू श्रीवास्तव को लेकर गलत टिप्पणियां की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 09:14 AM IST
  • रोहन जोशी ने राजू श्रीवास्तव कीमौत पर कमेंट किया
  • अतुल खत्री की पोस्ट पर कहीं उलटी-सीधी बातें
AIB फेम रोहन जोशी ने पार की सारी हदें, राजू श्रीवास्तव की मौत पर की अभद्र टिप्पणी

नई दिल्ली: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. इस खबर पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. अपनी 41 दिनों की लंबी जंग के बाद आखिरकार राजू श्रीवास्तव हार गए. दिल्ली के निगमबोध घाट पर 22 सितंबर को साढ़े 9 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जहां हर तरफ उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है वहीं स्टैंड अप कॉमेडियन ने उनकी मौत पर ऐसी टिप्पणियां कर दी जो कोई भी बर्दाश्त नहीं कर सकता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अतुल खत्री की पोस्ट

बता दें कि यू ट्यूबर अतुल खत्री ने एक पोस्ट लिखा था- RIP राजू भाई! तुम बहुत से लोगों के लिए एक इंस्पीरेशन थे. जब भी तुम स्टेज पर चढ़े तुमने उसे जगमगा दिया. तुम्हारी मौजूदगी से ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती थी. तुम्हें सभी बहुत याद करेंगे. इंडियन स्टैंड अप कॉमेडी को ये बहुत बड़ा नुकसान है. बस इसी पोस्ट पर रोहन जोशी ने कमेंट कर दिया.

रोहन जोशी का कमेंट

अतुल खत्री की पोस्ट पर रोहन जोशी ने कमेंट किया कि 'हमने कुछ नहीं खोया है. ये एक कर्मा था या एक तरह का रोस्ट जो खबरों में आ रहा है. राजू श्रीवास्तव ने न्यू वेव स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान न्यू कॉमिक में एंट्री पाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा. जब भी कोई नई आर्ट फॉर्म आती उन्हें हर न्यूज चैनल पर बुलाया जाता, भले ही उन्हें वहां कुछ समझ नहीं आता. हां उन्होंने कुछ बढ़िया जोक मारे थे लेकिन उन्हें कॉमेडी की स्पीरिट के बारे में कुछ पता नहीं था. किसी को डिपेंड करना भले ही आप उससे सहमत न हो. F*** हिम एंड गुड.'

रोहन जोशी का कमेंट डिलीट

उनके कमेंट करने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर कोसने लगे. फिलहाल उन्होंने कमेंट को डिलीट कर दिया है. रोहन ने बाद में सफाई देते हुए लिखा है 'यही सोचकर डिलीट किया क्योंकि एक मिनट के गुस्से के बाद मुझे एहसास हुआ कि आज का दिन मेरी पर्सनल फीलिंग्स को दिखाने के लिए सही नहीं है. सॉरी अगर इससे दुख पहुंचा और नजरिया दिखाने के लिए धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: पाक एक्ट्रेस ने भारत की हार पर हार्दिक पांड्या की उड़ाई खिल्ली, तो यूजर्स ने साधा निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़