Suhana Khan ने मां Gauri Khan को किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर ये कहा

गौरी खान 51 साल की हो गई हैं. दुनिया भर में रहने वाले उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 11:29 AM IST
  • सुहाना ने मां गौरी को बर्थडे विश किया है
  • सुहाना ने एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है
Suhana Khan ने मां Gauri Khan को किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर ये कहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Sharukh Khan)  की पत्नी और फिल्म प्रोड्यूसर गौरी खान (Gauri Khan) आज (2 अक्टूबर 2021) 51 साल की हो गई हैं. गौरी ने सफल इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. 

बेटी सुहाना ने खूबसूरत तस्वीर के साथ दी शुभकामनाएं
इस मौके पर देश और दुनिया भर में रहने वाले गौरी के फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं. गौरी की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपनी मां को विश करने के लिए उनकी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि गौरी और शाहरुख साथ में हैं. फोटोज के  कैप्शन में सुहाना ने केवल इतना लिखा है, ‘हैप्पी बर्थ डे मां.'

फैंस गौरी की तस्वीर को कर रहे हैं पसंद
सुहाना द्वारा शेयर की गई उनकी मां की ये फोटोज काफी पुरानी है. तस्वीर में गौरी और शाहरुख दोनों ही काफी यंग लग रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी के बीच का प्यार साफ झलक रहा है. फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

हार्ट इमोजी के साथ यूजर्स इस तस्वीर पर रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Gauri Khan Birthday: जब गौरी के परिवार के सामने शाहरुख ने कहा था- 'अब ये बुर्का पहनेंगी'

फराह खान ने भी दी गौरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं 

इस मौके पर शाहरुख और गौरी के करीबी दोस्त फराह खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. ये गौरी और शाहरुख की पुरानी तस्वीर है. फराह ने कैप्शन में लिखा, ‘मां की हिम्मत की तुलना किसी से नहीं की जा सकती. मां-बाप की प्रार्थनाओं में इतनी शक्ति होती है कि वे पहाड़ भी हिला सकती है और समुद्र के भी हिस्से कर सकती है.’

इसके आगे फराह ने गौरी को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए कहा कि पिछले हफ्ते में मैंने जिस औरत को पर्सनली देखा वो दुनिया की सबसे मजबूत मां और महिला हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़