सुनील ग्रोवर ने क्यों सोशल मीडिया को कहा वरदान? सुनाई OTT की कहानी

सुनील को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके अलावा पिछले ही दिनों वह वेब सीरीज 'तांडव' में भी नजर आए थे. अब सोशल ने मीडिया के आगमन को एक वरदान बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2021, 03:38 PM IST
  • सुनील ग्रोवर हमेशा अपने कॉमिक अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाए है.
  • अब सुनील जल्द अपने नए टीवी शो के जरिए पर्दे पर दमदार वापसी करने वाले हैं
सुनील ग्रोवर ने क्यों सोशल मीडिया को कहा वरदान? सुनाई OTT की कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हमेशा ही अपने कॉमिक अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाए हैं. एक कॉमेडियन के अलावा वह किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर उतारने में माहिर हैं. सुनील को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके अलावा पिछले ही दिनों वह वेब सीरीज 'तांडव' में भी नजर आए थे.

सोशल मीडिया (Social Media) बना वरदान

हाल के वर्षों में नए युग की प्रतिभाओं के लिए सोशल मीडिया का आगमन एक वरदान रहा है और सुनील को भी इस मंच से लाभ हुआ है. उन्होंने कहा, "आपको इतना देखना होगा कि सोशल मीडिया की वजह से बहुत प्रतिभाएं सामने आई हैं. सभी को खुद को व्यक्त करने के लिए एक मंच मिला है और जो चाहें उन्हें देख सकता हैं"

सुनील ने कहा कि अगर सोशल मीडिया और OTT के आगमन की कहानी की बात करें तो यह बदलाव कुछ वर्षों में ही हुआ है. थिएटर से लेकर फिल्मों तक, सोशल मीडिया से लेकर OTT तक दर्शकों ने अब साबित कर दिया है कि वे आसानी से सब कुछ अपना सकते हैं. 

कलाकारों के लिए प्रयोग करने का बेहतर मौका

उन्होंने कहा, "परिवर्तन अपरिहार्य है. जब फिल्में आने लगीं, तो लोगों को लगा कि नाटकों के दर्शक प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन थिएटर जारी है. आखिरकार, सोशल मीडिया आ गया और अब हमारे पास OTT है. समय के साथ, लोग विकास के अनुकूल हो जाते हैं" उनके लिए, एक कलाकार के रूप में, विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों का मतलब प्रयोग करने का एक बेहतर मौका है, जो बदले में नई चुनौतियों का सामना करता है.

अनोखे शो में दिखेंगे सुनील

सुनील जल्द ही आगामी कॉमेडी शो 'हंसे तो फंसे' में दिखाई देंगे, जहां 10 कॉमेडियन एक दूसरे को हंसाने की कोशिश करते हुए एक घर में बंद हो जाएंगे. उनके लिए ना हंसना चुनौती है और आखिरी तक प्रतियोगी जो बिना हंसे रहेगा, वह शो जीतेगा. शो के बारे में सुनील ने कहा, "शो का प्रारूप अलग है और इसमें एक ऐसा मानसिक तंत्र है, जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सोचा था."

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की यादों ने फिर नम की आंखें, नीतू कपूर, रिद्धिमा और करीना ने शेयर किए इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़