बी ग्रेड फिल्मों से सनी देओल की 'बहू' के इंटीमेट सीन हुए वायरल, बचाव में आईं अमीषा पटेल ने की सबकी बोलती बंद

गदर 2 स्टार सनी देओल की बहू एक्ट्रेस सिमरत कौर को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है. दरअसल एक्ट्रेस की कुछ इंटीमेट तस्वीरें तेजा वायरल हो रही हैं और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 14, 2023, 12:24 PM IST
  • सनी देओल की बहू हुई ट्रोल
  • अमीषा पटेल ने किया ट्वीट
बी ग्रेड फिल्मों से सनी देओल की 'बहू' के इंटीमेट सीन हुए वायरल, बचाव में आईं अमीषा पटेल ने की सबकी बोलती बंद

नई दिल्ली: Gadar 2: इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इस बीच एक्टर की बहू रानी को लेकर बड़ा विवाद हो गया है. फिल्म में सनी और अमीषा के बेटे की बहू बनी एक्ट्रेस सिमरत कौर की इंटीमेट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है.

तस्वीरें हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर कुछ बी ग्रेड फिल्मों की हैं. इन फोटोज में सिमरत कौर अपने को स्टार के साथ इंटीमेट होती दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ‘गदर’ के फैंस को तगड़ा झटका लगा हैं औऱ उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म का पार्ट 2 पहले वाली की तरह अच्छा होगा.

सिमरत कौर की ये तस्वीरें एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर की थीं.  कैप्शन में लिखा था 'हम सारे फैंस प्रार्थना करते हैं कि इस सिमरत कौर की ‘गदर 2’ में बड़ी भूमिका ना हो, हम बस आपको देखने के लिए एक्साइटिड हैं अमीषा पटेल और सनी देओल...'

अमीषा ने सिमरत का किया बचाव

अमीषा पटेल भी कहा पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने इस यूजर की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, 'गदर हमेशा गदर ही रहेगा...ग़दर पाक है और पाक रहेगा तो ज्यादा मत सोचो...' एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर की.

उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा – ‘एक लड़की होने के नाते मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि आप किसी लड़की को शर्मिंदा ना करें..बल्कि नए लोगों को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ने में मदद करें.'

सिमरत का फिल्म में है ये रोल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमरत कौर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे बने उत्कर्ष की पत्नी के किरदार में दिखाई दी हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. वहीं फैंस को फिल्म बेहद पसंद आ रही है.

इसे भी पढ़ें:  महादेव बन मोहित रैना ने जीता था दर्शकों का दिल, सेट पर सती संग हुईं थी आंखे चार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़