Chup OTT Release: आपके मोबाइल्स में धमाल मचाने आ रहे हैं सनी देओल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

Chup OTT Release: सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' अब ओटीटी पर भी रिलीज होने की तैयारी में है. रिलीज होते ही फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 12:04 AM IST
  • 'चुप' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं
  • सनी की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी
Chup OTT Release: आपके मोबाइल्स में धमाल मचाने आ रहे हैं सनी देओल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. आर बाल्कि के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. वहीं, फिल्म के रिलीज होते ही इसे लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ गई है.

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने के लिए तैयार है. कहा जा रहा कि 'चुप' के राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने खरीद लिए हैं. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए जी5 का सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्या है. हालांकि, फिल्म को अपने मोबाइल्स में देखने के लिए हम सभी को कम से कम 8 हफ्तों का इंतजार करना होगा.

इसलिए करना होगा 8 हफ्तों का इंतजार

दरअसल, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन्स और प्रोड्यूसर्स ने मिलकर 1 अगस्त 2022 को यह तय किया था कि कोई भी फिल्म थिएटर रिलीज के कम से कम 8 हफ्तों बार ही ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. इसका मतलब अब ये है कि सनी देओल की ये 23 नवंबर के बाद ही ओटीटी पर रिलीज हो पाएगी.

फिल्म में दिखे अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल निभाया है. आर बाल्की ने अपनी इस फिल्म को दिग्गज फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट दिया है. इसका ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा चुका है.

ये भी पढ़ें- Oscar में पहुंचते ही विवादों में घिरी 'छेलो शो', FWICE ने फिल्म को बताया गलत चुनाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़