दुल्हन बनने जा रही हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, जानिए कब लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे!

Surbhi Chandna Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इसी साल एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं. पिछले 13 सालों से दोनों रिलेशनशिप में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 10:55 AM IST
    • सुरभि चंदना लेंगी सात फेरे
    • 13 साल से कर रही हैं डेट
दुल्हन बनने जा रही हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, जानिए कब लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे!

नई दिल्ली: शादियों का सीजन अब भी जारी है. आम लोगों के अलावा मशहूर फिल्मी हस्तियां भी अपने पार्टनर के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध रही हैं. पिछले कुछ समय से आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी को लेकर काफी चर्चा है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ता दिख रहा है. खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी शादी करने का फैसला कर लिया है. इसके बाद से ही उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हो गए हैं.

13 साल से रिलेशनशिप में हैं सुरभि और करण

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि काफी समय से बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं. अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला कर लिया है. बताया जा रहा है कि सुरभि और करण पिछले 13 सालों से रिलेशनशिप में हैं. खबरों की माने तो अब कपल इसी साल मार्च के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, अब तक सुरभि की ओर से शादी की खबरों पर मुहर भी नहीं लगाई गई है.

2022 में ऑफिशियल किया रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुरभि और करण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद से ही दोनों साथ हैं. हालांकि, लंबे समय तक सुरभि ने अपने इस रिश्ते को फैंस और मीडिया से छिपाकर रखा, लेकिन 2022 में उस समय उनका रिलेशनलशिप सामने आ गया, जब एक्ट्रेस ने 9 सितंबर को एक पोस्ट में करण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

इन शोज में दिख चुकी हैं सुरभि

गौरतलब है कि सुरभि का करियर सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शुरू हुआ. इसके बाद भी वह कई शोज का हिस्सा बनीं. हालांकि, असली पहचान उन्हें 'इश्कबाज' के दौरान मिली. इसके अलावा सुरभि के करियर को पंख देने वाले शोज में 'नागिन 5' और 'शेरदिल शेरगिल' भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Gul Panag Birthday: नीला आसमान भी नाप चुकी हैं गुल पनाग, जानें मिस इंडिया से पायलट बनने तक का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़