SSR Death Anniversary: अंकिता-सुशांत का ये आखिरी गाना अब हुआ रिलीज, इश्क में डूबे आए नजर

Jaisi Ho Waisi Raho: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का आखरी गाना रिलीज हो गया है. ये गाना शो 'पवित्र रिश्ता' के लिए क्रिएट किया गया था, लेकिन कभी रिलीज नहीं हो पाया. अब इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 06:31 PM IST
  • सुशांत सिंह का आखिरी गाना हुआ रिलीज
  • एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए स्टार्स
SSR Death Anniversary: अंकिता-सुशांत का ये आखिरी गाना अब हुआ रिलीज, इश्क में डूबे आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चहेते दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज 2 साल हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उनको और उनसे जुड़ी यादों को भूल नहीं पाए हैं. 2 साल पहले आज के ही दिन आई उनकी मौत की खबर ने हर किसी को झकझोर के रख दिया था. डेली शोप 'पवित्र रिश्ता' से घर घर पहचान बनाने वाले सुशांत (Manav) और अंकिता (Archna) की जोड़ी के फैंस मुरीद थे. फैंस को एक बार फिर से इनका ऑनस्क्रीन रोमांस देखने मौका मिल गया है.

यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो ट्रैंड कर रहा है. ये गाना सुशांत निधन के बाद रिलीज हुआ है. फैंस इसे यूट्यूब पर बार बार सुन रहे हैं और सुशांत को नम आंखों से याद कर रहे हैं. सुशांत और अंकिता का ये रोमांटिक गाना उनके फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

'जैसी हो वैसी रहो' में रोमांस करते नजर आ रहे अंकिता, सुशांत

यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो सॉन्ग में सुशांत और अंकिता, मानव और अर्चना के अवतार में नजर आ रहे है. गाने का टाइटल 'जैसी हो वैसी रहो' है.

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta )के गाने में दोनों को भरपूर रोमांट नजर आ रहा है. गाने को देख फैंस अंकिता सुशांत की लव स्टोरी याद कर रहे है.

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर बढ़ी थी दोनों की नजदीकियां

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट किया था. दोनों अपने फेम शो 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. उन्होंने एक दूसरे को 6 सालों तक डेट किया था, लेकिन उनकी किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था, तभी तो बेपनाह प्यार होने के बावजूद दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए थे. भले ही दोनों अलग हो गए हो, और सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया हो, पर उनके फैंस आज भी इनकी जोड़ी के दीवाने है. 

ये भी पढ़े- श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़