ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया हाल-ए-दिल, वायरल हुआ पोस्ट

ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर मुस्कान दिख रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2021, 11:51 AM IST
  • सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अलग हो गए हैं
  • ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने शेयर किया पोस्ट
ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया हाल-ए-दिल, वायरल हुआ पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले काफी समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन अब दोनों का ये रिश्ता खत्म हो गया है. ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शाल संग अभिनेत्री का तीन साल का रिश्ता खत्म हो गया हैं. दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों की पुष्टि भी कर दी है.

सुष्मिता ने शेयर किया पोस्ट

अब ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर मुस्कान दिख रही है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जीवित रहने के लिए जोखिम लें...खुश रहने के लिए जोखिम लेने के लिए हिम्मत चाहिए होती है. मेरा विश्वास करो आप लोगों में हिम्मत है'.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने शिमर बॉडीकॉन ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अब सुष्मिता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप शानदार हो'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'दुनिया में सबसे खूबसूरत आत्मा हैं आप'. एक अन्य ने लिखा, एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसी जादुई आंखें'. उनके इस पोस्ट को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं.

3 साल तक चला रिश्ता

गौरतलब है कि सुष्मिता और रोहमन की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए ही शुरू हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदली और बाद में इन्होंने साथ रहना भी शुरू कर दिया. सुष्मिता ने अपने इस रिश्ते को कभी किसी से छिपाकर नहीं रखा. हालांकि, रोहमन एक्ट्रेस से उम्र में 15 साल छोटे हैं. इस कारण दोनों को शुरुआत में ट्रोलिंग का भी सामना करना, लेकिन इन्होंने कभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया. अब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- बालकनी में शाहीर शेख संग रोमांटिक हुईं हिना खान, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़