आखिर क्यों तापसी पन्नू को सता रहा है इस बात का डर, सोशल मीडिया पर कही ये बात

तापसी पन्नू वैसे तो हमेशा अपनी फिल्मों और बेहतरीन किरदारों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने एक डर का जिक्र किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 07:08 PM IST
  • तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
  • तापसी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक डर बताया है
आखिर क्यों तापसी पन्नू को सता रहा है इस बात का डर, सोशल मीडिया पर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे प्रतीभशाली एक्ट्रेस में से एक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हर तरह के किरदारों में खुद को साबित किया है. फिल्मों के अलावा तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. तापसी को किताबें पढ़ना भी बेहद पसंद है. अभिनेत्री खासतौर पर दिनेश पंडित द्वारा लिखी गई किताबों को पढ़ना पसंद करती हैं.
 
तापसी को है ये उम्मीद

तापसी ने अब फिल्मकार सुजॉय घोष को भी लेखक की कहानियां पढ़ने पर मजबूर कर दिया है. तापसी को उम्मीद है कि फिल्म निर्माता इस थ्रिलर से प्रेरित नहीं होंगे.

तापसी ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में सुजॉय घोष हिंदी किताब 'डकैती 60 लाख की' पढ़ते नजर आ रहे हैं.

तापसी ने शेयर की फोटो

तापसी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे आशा है कि वह अब इस थ्रिलर से प्रेरित नहीं होंगे. हैशटैग दिनेश पंडित.' घोष ने किताब पढ़ने के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की. उन्होंने तापसी को टैग करते हुए लिखा, 'ये क्या भयानक किताब है यार. दिल की धड़कन बढ़ गई.'

ये किताबें पढ़ती दिखीं तापसी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी को हाल ही में पंडित की 'डकैती 60 लाख की', 'हवस का आतंक' और 'प्यार का आतंक' जैसी किताबें पढ़ते हुए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. 

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तापसी 

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'वो लड़की है कहां?', 'शाबाश नायडू', 'लूट लपेट', 'रश्मि रॉकेट', 'हसीन दिलरूबा' और 'दोबारा' जैसे फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- अपने बॉलीवुड सफर पर छलका प्रतीक बब्बर का दर्द, बोले- कुछ लोगों के कारण गवां दिए कई साल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़