'तारक मेहता...' फेम आराधना शर्मा ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, नाइट गाउन में दिखाईं अदाएं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2021, 08:52 PM IST
  • आराधना ने नाइट गाउन में दिखाईं अदाएं
  • एक्ट्रेस के इस अंदाज से नहीं हटेंगी नजरें
'तारक मेहता...' फेम आराधना शर्मा ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, नाइट गाउन में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) पिछले करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. वहीं इस शो का में एक ऐसा भी कैरेक्टर रह चुका है, जिसे दर्शक आज भी याद करते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि शो में 'दीप्ति' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं आराधना

इस शो से आराधना को अलग और खास पहचान मिली है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आराधना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. इन दिनों वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन पानी में उतरीं एरिका फर्नांडिस, इन तस्वीरों ने मचाई हलचल

आराधना ने शेयर किया बेडरूम वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक बेडरूम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नाइट गाउन में अदाएं दिखा रही हैं. आराधना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस दौरान वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. वीडियो में आप देख सकता हैं कि आराधना नाइट गाउन पहने बेड पर लेटी हुई हैं और बेहद रिलेक्स मूड में दिख रही हैं. 

वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

आराधना वीडियो में 'खूब रब ने किया, बिना मांगे इतना दिया...' सॉन्ग पर लिपसिंग करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आराधना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनकी अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स से तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

येे भी पढे़ं- दीया मिर्जा ने लिया इतना बड़ा फैसला, आप भी करेंगे तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़