क्या है मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच? 'तारक मेहता...' की बबीता जी ने खुद कर दिया खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए. अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया जताते हुए पूरा सच बताया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 09:16 PM IST
    • मुनमुन और राज ने नहीं की सगाई
    • अफवाहों पर भड़कीं मुनमुन दत्ता
क्या है मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच? 'तारक मेहता...' की बबीता जी ने खुद कर दिया खुलासा

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की सगाई की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले अपने को-एक्टर राज अनादकट से सगाई की है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस के बीच काफी हंगामा मच गया. हालांकि, अब खबरें तेज होने के बाद आखिरकार मुनमुन ने सामने आकर इन खबरों का खंडन कर दिया है.

मुनमुन हुईं नाराज

मुनमुन ने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनकी सगाई की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. एक्ट्रेस इस तरह की खबरों को लेकर काफी नाराज भी हैं. उनका कहना है कि न तो यह खबरें सही हैं और न ही वह इस बारे में कोई बात करना चाहती हैं. मुनमुन ने कहा, 'यह बहुत घटिया चीज है. इस खबर में एक पर्सेंट भी सच नहीं है. मैं अपनी एनर्जी इस तरह की बेकार और फेक चीजों पर बर्बाद नहीं करना चाहती.'

अफवाहों ने किया हैरान

बुधवार को अचानक खबरें आने लगीं कि मुनमुन और राज ने गुपचुप सगाई कर ली. इस मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे. बता दें कि एक्ट्रेस और राज के बीच 9 साल उम्र का फासला है. हालांकि, अब मुनमुन के इस इंटरव्यू के बाद से उनकी सगाई की खबरों पर पूर्ण विराम लग गया है.

पहले भी दे चुके हैं सफाई

गौरतलब है कि मुनमुन का नाम लंबे समय से उनके को-एक्टर रह चुके राज अनादकट के साथ जोड़ा जा रहा है. बताया जाता है कि दोनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दौरान ही एक दूसरे को डेट करने लगे थे. इसके बाद कई बार दोनों को साथ वक्त बिताते भी देखा गया. हालांकि, मुनमुन और राज पहले ही मीडिया के सामने आकर अपने रिलेशनशिप को सिर्फ अफवाह बता चुके हैं.

ये भी पढ़ें- क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी ने टप्पू से कर ली गुपचुप सगाई? सामने आईं चौंकाने वाली रिपोर्ट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़