'तारक मेहता' की सोनू ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें. टू-पीस पहन पानी में लगाई आग

'तारह मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू के रूप में अपनी खास पहचान बना चुकीं निधि भानुशाली काफी बोल्ड हो गई हैं. हर दिन वह अपने सिजलिंग अवतार से होश उड़ा देती हैं. इस बार उन्हें टू-पीस में देखा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 05:35 PM IST
  • निधि भानुशाली रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं
  • निधि ने फिर अपनी बेबाकी से हैरान कर दिया
'तारक मेहता' की सोनू ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें. टू-पीस पहन पानी में लगाई आग

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले करीब 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इसी शो में कुछ साल पहले एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) को सोनू का किरदार निभाते हुए देखा गया था. शो में वह उन्होंने अपनी मासूमियत से दिल जीता था, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं. इसकी एक झलक निधि ने फिर से दिखाई है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने दिलाई निधि को पहचान

इतने सालों में 'तारक मेहता' को कई पुराने कलाकारों ने अलविदा कह दिया. इन्हीं में से एक नाम निधि का भी है. इस शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई. हालांकि, अब निधि को यह शो छोड़े 2 साल से भी ज्यादा लंबा वक्त बीत चुका है और इतने में एक्ट्रेस में भी काफी बदलाव आ चुके हैं. अक्सर वह अब भी सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका एक खास कारण निधि की बोल्डनेस हैं. वक्त के साथ वह इतनी बेबाक और बिंदास हो गई हैं कि कई बार लोग पहचान ही नहीं पाते, कि यह वही मासूम सी दिखने वाली सोनू हैं.

Nidi Bhanushali ने शेयर किया बिकिनी लुक

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से निधि के नए अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

शुक्रवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां वह किसी तालाब में स्वीमिंग का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. इन फोटोज में निधि बेहद हॉट लग रही हैं.

20 की उम्र में ही बेहद बोल्ड हैं निधि

वैसे, निधि अक्सर ही अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में इतने ही बोल्ड लुक में नजर आती हैं. कई बार तो उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है कि निधि अभी सिर्फ 20 साल की हैं और उन्होंने अभी से अपने बोल्ड अवतार से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देना शुरू कर दिया है.

2019 में निधि ने छोड़ा था शो

बता दें कि निधि 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ जुड़ी थीं. उनसे पहले यह किरदार झील मेहता निभा रही थीं. वहीं, निधि ने भी 2019 में इस शो को अलविदा कह दिया. उनके बाद इस रोल के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया गया.

ये भी पढ़ें- इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन घूमने निकलीं अवनीत कौर, बोल्ड लुक ने उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़