Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर दुल्हन बनीं दयाबेन, फोटो देख शॉक्ड हुए लोग

टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार खबरों में बना हुआ है. वहीं शो के सेट से अब दयाबेन (Disha Vakani) और जेठालाल (Dilip Joshi) की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है. जिसे देख फैंस के चेहरे पर स्माइल आ गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 11:57 AM IST
  • फिर दूल्हा-दुल्हन बने जेठालाल-दया बेन
  • शादी की फोटो जमकर हो रही वायरल
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर दुल्हन बनीं दयाबेन, फोटो देख शॉक्ड हुए लोग

नई दिल्ली: दयाबेन (Disha Vakani) भले ही टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 5 साल से नजर न आईं हो, लेकिन उनसे जुड़ी हर खबर फैंस के पास पहुंचती रहती है. हर कोई शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हाल में ही सोशल मीडिया पर वायरल दयाबेन और जेठालाल (Dilip Joshi) की फोटो हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. फोटो शो के सेट की है. जिसे देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन बने जेठालाल-दयाबेन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन और जेठालाल की केमिस्ट्री ने हर किसी के दिल में एक अलग जगह बनाई है. अपनी एक्टिंग, अलग अंदाज और शानदार कॉमिक टाइमिंग के चलते हर कोई इनका दिवाना है. सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों की एक पुरानी फोटो खूब धमाल मचा रही है. फोटो में जेठालाल और दया बेन ने दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं. फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी  पसंद आ रही है.

लाल जोड़े में दयाबेन ढा रही हैं कहर

 दयाबेन और जेठालाल की यह फोटो थ्रोबैक है. जिसे फैन पेज पर शेयर किया गया है. फोटो में दया बेन लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गुजराती साड़ी, हैवी ज्वैलरी, माथे पर मांग टीका, नाक में नथ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tarak mehta ka ulta chashma (@tarak_mehta_clips)

इस लुक में एक्ट्रेस कम्पलीट गुजराती दुल्हन लग रही हैं. वहीं पिंक प्रिंटिड शेरवानी, गले में मोतीयों का हार, और सिर पर सजे सेहरे के साथ जेठालाल भी रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

शो में जल्द नजर आएंगी दयाबेन 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक मीडिया इंटरव्यू में जानकारी दी है कि दया बेन के रूप में दिशा वकानी शो में नजर नहीं आएंगी. जल्द ही नई दयाबेन को फाइनल किया जाने वाला है. अभिनेत्री के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन्स हो रहे हैं. अब इस किरदार में नई एक्ट्रेस नजर आएंगी. देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या नई दयाबेन फैंस पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो पाएंगी.

ये भी पढ़े- अब कृति सेनन ने दिखाई बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़