बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा सिजलिंग लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हर अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 11:06 PM IST
  • बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं नोरा
  • हमेशा की तरह बोल्ड दिख रही हैं नोरा
बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा सिजलिंग लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस, स्टाइलिश लुक्स और एक्टिंग का दुनियाभर के लोगों पर खूब जादू चलाया है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. खासतौर पर नोरा अपने लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. नोरा भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

सोशल मीडिया लवर हैं नोरा

पिछले कुछ समय में नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके लेटेस्ट लुक की झलक देखने को मिलती रहती है. उनके हर अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर किया है, जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

नोरा ने दिखाईं किलर अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नोरा को पिंक कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

हर फोटो में नोरा एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं नोरा 

लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा ने सटल मेकअप किया है और बन बनाया है. इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं नोरा

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'झलक दिखला जा 10' में बतौर जज नजर आ रही हैं. नोरा बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर के अलावा एक्टिंग भी कर चुकी हैं. वह जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में  दिखी हैं. इसके अलावा वह एबीसीडी फिल्म में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. वह अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढे़ं- फ्रंट कट ड्रेस में आमना शरीफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 39 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़