"ये उसका तरीका था मुझे प्रताड़ित करने का", Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप

Tanushree Dutta Allegations against Vivek Agnihotri: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कलाकारों के साथ हैरेसमेंट की खबरें सुनने में आती रहती हैं. अब एक और मामला सामने आया है जो तनुश्री दत्ता से जुड़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि कैसे वो उन्हें सेट पर परेशान करते थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2024, 05:54 PM IST
    • तनुश्री दत्ता को पहनाते थे छोटे कपड़े
    • वैनिटी में जाने की नहीं मिलती थी परमिशन
"ये उसका तरीका था मुझे प्रताड़ित करने का", Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Tanushree Dutta Allegations against Vivek Agnihotri: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं मगर एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने आशिक बनाया गाने से लाइमलाइट बटोरी थी. इन दिनों एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू खुब जोर पकड़ रहा है जो कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से जुड़ा हुआ है. 

5 मिनट लेट होने पर चिल्लाते थे डायरेक्टर 

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में तनुश्री दत्ता कहती नजर आ रही हैं कि कैसे छोटे कपड़े पहनने के बावजूद उन्हें वैन में बैठने नहीं दिया जाता था. एक बार उन्हें शूटिंग पर केवल 5 मिनट देर से पहुंचने के लिए उन्हें काफी डांटा गया था. बता दें कि यह घटना फिल्म चॉकलेट से जुड़ी हुई है जिसमें दोनों साथ काम कर रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा, "एक दिन, जब मैं सेट पर पांच मिनट देर से पहुंची,तो उसने मुझ पर चिल्लाया और मुझे अनप्रोफेशनल कहा गया." कई बार एक्ट्रेस सेट पर सबसे पहले पहुंचती थी जब सेट भी तैयार नहीं हुआ होता था. 

छोटे कपड़े पहनाकर सेट पर दिया जाता था बिठा

तनुश्री ने आगे बताया कि डायरेक्टर कई बार उन्हें सेट पर असहज भी महसूस कराते थे. वह कथित तौर पर उन्हें वैन में आराम करने या रोब से खुद को ढकने से भी रोक दिया करते थे. एक्ट्रेस का कहना था कि अगर कोई कलाकार अपना शॉट दे चुका है तो वो अपनी वैन में ही आराम करता है. मगर एक्ट्रेस को पहनने के लिए छोटे कपड़े देते थे अगर वो कुछ और कवर करने वाले कपड़े पहनती थीं तो वो उन्हें बोलते थे कि नहीं अभी शॉट आने वाला है तो इसको उतारो. वो शॉर्ट स्कर्ट में मुझे पूरी यूनिट के सामने बिठा के रखता था.

ये भी पढ़ें- Stree 2 में हर मोड़ पर मिलेगा सरप्राइज, ये हैं वो 5 बातें जिनसे फिल्म उड़ा रहीं थिएटर्स में गर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़